पाक मंत्री का भड़काऊ बयान, कहा- जो भारत का समर्थन करेगा उसपर दागेंगे मिसाइल

paki

इस्लामाबाद : जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के काफी समय बाद भी पाकिस्तान के मंत्रियों की विवादित बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही। पड़ोसी मुल्क के मंत्री आए ‌दिन भारत को गीदड़भभकी देते रहते हैं। इसी तर्ज पर पाकिस्तान के एक और मंत्री अली अमीन गंडापुर ने भारत के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिया है। एक कार्यक्रम के दौरान अमीन ने कहा कि जो भी देश कश्मीर मामले में भारत समर्थन करेगा, पाक उसपर मिसाइल दागेगा। पाक के प्रधामंत्री इमरान खान ने कश्मीर और गिलगित-बाल्टिस्तान पर एक अलग मंत्रालय बनाया है जिसके प्रभारी मंत्री अली अमीन गंडापुर है।

कश्मीर में भारत पीछे नहीं हटा तो अंजाम बुरा होगा

कश्मीर और गिलगिट बालटिस्तान मामलों के मंत्री का कश्मीर मामले में द‌िया गये भड़काऊ भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोमवार को रैली में अमीन ने कहा कि अगर कश्मीर मुद्दे में भारत पीछे नहीं हटेगा तो इसका अंजाम बुरा होगा। भारत के तरफ एक मिसाइल तो जाएगी ही और जो देश उसका समर्थन करेगा उसकी ओर भी मिसाइल दागी जाएगी। हालांकि अमीन ने इस बात को तीन बार कबूला है कि कश्मीर मामले में पाकिस्तान का साथ कोई नहीं दे रहा है और आगे चलकर यह चुप्पी खतरनाक हो सकती है।

पाकिस्तान युद्व के लिए हो सकता है मजबूर

अली अमीन ने अपने भड़काऊ बयान में कहा कि अगर कश्मीर मुद्दे में पाक और भारत के बीच तनाव बढ़ेगा तो हमें युद्व के लिए विवश होना पड़ेगा। भारत का साथ देने वाला देश हमारा शत्रु है और उन्हें भी इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा। मंत्री ने कहा कि दोनों देशों में तनाव बढ़ने से जंग का खतरा बढ़ सकता है। उनके अनुसार भारत भड़काऊ कारवाई कर रहा है और अगर ऐसा चलता रहा तो पाकिस्तान चुप नहीं बैठेगा। पूरा विश्व कश्मीर मामले में चुप हैं और यह बड़ी अफसोस की बात है। किसी भी अन्य देश ने कश्मीर समस्या को सुलझाने में कोई कदम नहीं उठाया है। अमीन ने कहा कि भारत की हिम्मत बढ़ती ही जा रही है और उन्होंने इसी संबंध में भारत पर हमले की धमकी दी है। मुस्लिम देश के भारत का समर्थन करने पर मंत्री ने कहा कि अगर कोई भी मुस्लिम देश भारत का साथ देगा तो पाक उसे भी नहीं छोड़ेगा। मालूम हो कि अली अमीन के इस वीडियो को पाकिस्तान के एक पत्रकार ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा के सभी विधायकों को केंद्र देगा सुरक्षा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चुनावी नतीजों की घोषणा के बाद से विभिन्न हिस्सों से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा की खबरें आ रही हैं। ऐसी आगे पढ़ें »

क्या रात में ब्रा पहन कर सोना चाहिए? जानें इस पर क्या है एक्सपर्ट की राय

कोलकाता : अक्सर महिलाएं इस बात को लेकर काफी परेशान रहती हैं कि क्या रात को ब्रा उतार कर सोना चाहिए या नहीं। जहां कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर