मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, पीजीआई में भर्ती

mulayam

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने से उन्हें लखनऊ के पीजीआई में भर्ती कराया गया है। पेट मेें दर्द की शिकायत होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल प्रशासन ने इस बात की जानकारी दी और डॉक्टरों की एक टीम उनकी जांच कर रही हैं। हालांकि, सिंह के घरवालों का कहना है कि उन्हें रुटीन चेकअप के लिए लाया गया है, कोई गंभीर स्थिति नहीं है। मुलायम सिंह की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही है।

पहले भी बिगड़ी है स्वास्‍थ्य

इससे पहले मुलायम सिंह की तबीयत जून महीने में भी खराब हो गई थी और उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय उनको यूरिनरी रिटेंशन की शिकायत थी और बाद में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। उन्हें हाई शुगर, हाईपर डायबीटीज और कार्डियो की बीमारी है। मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल में उन्होंने सीट पर खड़े हाेकर ही संसद में सदस्य के रूप में शपथ ली थी। काफी दिनों से अस्वस्‍थ्य चल रहे मुलायम सिंह सदन भी व्हील चेयर पर ही बैठकर आते थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश में कोरोना संक्रमित 5,86,244 मरीजों का इलाज जारी,12, 82, 215 लोग हुए ठीक : स्वास्थ्य मंत्रालय

नयी दिल्ली : देश में कोरोना संक्रमण से निजात पाने वालों की संख्या में दिनोंदिन हो रही बढ़ोतरी से पहली बार सक्रिय मामलों में गिरावट आगे पढ़ें »

केंद्र ने स्वीकार की सिफारिश, सुशांत की मौत के मामले का सच सामने आना चाहिए : उच्चतम न्यायालय

नयी दिल्ली : केंद्र ने उच्चतम न्यायालय को सूचित किया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई जांच संबंधी बिहार सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर