बिल बकाया होने के चलते मायावती के घर की बिजली कटी

mayawati

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष मायावती के घर की बिजली काट दी गई। मायावती के घर की बिजली का बिल काफी समय से बकाया होने के कारण सामान्य प्रतिक्रिया के तौर पर बिजली विभाग द्वारा यह कदम उठाया गया। मायावती के ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में स्थित घर की बिजली का बकाया बिल 67 हजार रुपये तक पहुंच गया था। हालांकि, बिजली काट दिए जाने के तुरंत बाद ही मायावती के परिवारवालों ने बिजली विभाग के पास 50 हजार रुपये की राशी जमा की, जिसके बाद उनके घर में फिर से बिजली चालू की गई।

इसके पीछे नहीं थी कोई राजनीति

लखनऊ में बिजली विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, इस घटना के पीछे किसी तरह की राजनीति नहीं थी। जिस भी घर का बिजली का बिल बकाया है, वहां की बिजली आपूर्ति को विभाग द्वारा काटा जा रहा है। मायावती के घर पर बिजली काटे जाने का मामला भी इन्हीं में से एक था। उनके घर पर बिजली की आपूर्ति बहाल कर दी गई है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

aries-daily-horoscope

मेष राशिफल 7 जून से 13 जून

आगे पढ़ें »

cancer-daily-horoscope

कर्क राशिफल 7 जून से 13 जून

कर्क राशिफल #tab_container_55207 { overflow:hidden; display:block; width:100%; border:0px solid #ddd; margin-bottom:30px; } #tab_container_55207 .tab-content{ padding:20px; border: 1px solid #e6e6e6 !important; margin-top: 0px; background-color:#ffffff !important; color: #000000 !important; font-size:16px !important; font-family: Open Sans !important; border: 1px solid #e6e6e6 !important; } #tab_container_55207 .wpsm_nav-tabs { आगे पढ़ें »

ऊपर