महाराष्ट्र : बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में 15 की मौत ,कई घायल

dhule

धुले : महाराष्ट्र के धुले में एक दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। यहां एक बस और ट्रक के बीच हुए भीषण टक्कर में 15 लोगों की मौत तथा 35 अन्य के घायल होने की सूचना मिली है। यह हादसा धुले के निमगुल गांव के निकट रविवार की शाम को हुआ। सुत्रों के मुताबिक, बस धुले से औरंगाबाद की तरफ जा रही थी और ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया हैं, जबकि घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

विपरीत दिशा से आ रहा था कंटेनर

इस हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महाराष्ट्र परिवहन सेवा बस तेज रफ्तार से औरंगाबाद की तरफ जा रही थी। वहीं कंटेनर विपरीत दिशा में धुले की से तरफ आ रहा था। अचानक बस और कंटेनर आमने-सामने आ गए और बच के परखच्चे उड़ गये। साथ ही कहा कि टक्कर इतनी तेज थी कि सो रहे यात्रियों में हड़कंप मच गया। कई यात्रियों को तो कुछ समझ में ही नहीं आया। चीख-पुकार के साथ घटनास्थल पर दूर दूर तक अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, हाइवे से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को इस घटना सूचना दी और यात्रियों के मदद के लिए आगे आये।

काफी मशक्कत के बाद दबे यात्रियों को निकाला गया

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह हादसा शहादा-दोंदायचा मार्ग पर देर रात करीब साढ़े 10 बजे हुआ। यात्री बस औरंगाबाद की तरफ जा रही थी। हादसे में दोनों वाहनों के चालकों की भी मौत हो गई। इसके अलावा मरने वालों में अन्य यात्री शामिल हैं। कई यात्री बस में दब गए तो उन्हें निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। अंधेरा होने से राहत कार्य में दिक्कत भी आई।

गौरतलब है कि घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। कई की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें हायर सेंटर में इलाज के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rawat

जम्मू-कश्मीर में स्‍थापित होगी अलग ‘थिएटर कमान’ : सीडीएस जनरल रावत

नई दिल्ली : प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर में सेना की क्षमता को बढ़ाने के मकसद से अलग 'थिएटर आगे पढ़ें »

इन फलों और सब्जियों में होते हैं नींबू और संतरे से भी ज्यादा विटामिन सी

नई दिल्ली : विटामिन- सी सिर्फ संतरे और नींबू में नहीं पाया जाता, बल्कि अन्य चीजों में भी पाया जाता है। संतरा विटामिन-सी से भरपूर आगे पढ़ें »

amitabh

अमिताभ ने जन्म और मृत्यू पर पूछे सवाल, फैन्स ने दिए दिलचस्प जवाब

turkey

भारत में नफरत फैलानें की साजिश रच रहा है तुर्की, खूफिया एजेंसियों ने किया सतर्क

कोरोना के कारण घटा वैश्विक विकास दर : मुडीज

nirbhaya

निर्भया मामलेे में जारी हुआ तीसरा डेथ वारंट, 3 मार्च सुबह 6 बजे फांसी का आदेश

marandi

झाविमो का भाजपा में विलय, शाह की मौजूदगी में बाबूलाल मरांडी पार्टी में शामिल

court

शाहीन बाग मामले में शीर्ष न्यायालय ने नियुक्त किया वार्ताकार, सड़क जाम पर जताया ऐतराज

सरकार सुनिश्चित करें कि चीन से आयातित सामानों से भारत को खतरा नहीं : कैट

owesi

महाकाल एक्प्रेस में शिव मंदिर बनाने पर ओवैसी ने जताया ऐतराज, मोदी को याद दिलाया संविधान

ऊपर