महाराष्ट्र : बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में 15 की मौत ,कई घायल

dhule

धुले : महाराष्ट्र के धुले में एक दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। यहां एक बस और ट्रक के बीच हुए भीषण टक्कर में 15 लोगों की मौत तथा 35 अन्य के घायल होने की सूचना मिली है। यह हादसा धुले के निमगुल गांव के निकट रविवार की शाम को हुआ। सुत्रों के मुताबिक, बस धुले से औरंगाबाद की तरफ जा रही थी और ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया हैं, जबकि घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

विपरीत दिशा से आ रहा था कंटेनर

इस हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महाराष्ट्र परिवहन सेवा बस तेज रफ्तार से औरंगाबाद की तरफ जा रही थी। वहीं कंटेनर विपरीत दिशा में धुले की से तरफ आ रहा था। अचानक बस और कंटेनर आमने-सामने आ गए और बच के परखच्चे उड़ गये। साथ ही कहा कि टक्कर इतनी तेज थी कि सो रहे यात्रियों में हड़कंप मच गया। कई यात्रियों को तो कुछ समझ में ही नहीं आया। चीख-पुकार के साथ घटनास्थल पर दूर दूर तक अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, हाइवे से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को इस घटना सूचना दी और यात्रियों के मदद के लिए आगे आये।

काफी मशक्कत के बाद दबे यात्रियों को निकाला गया

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह हादसा शहादा-दोंदायचा मार्ग पर देर रात करीब साढ़े 10 बजे हुआ। यात्री बस औरंगाबाद की तरफ जा रही थी। हादसे में दोनों वाहनों के चालकों की भी मौत हो गई। इसके अलावा मरने वालों में अन्य यात्री शामिल हैं। कई यात्री बस में दब गए तो उन्हें निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। अंधेरा होने से राहत कार्य में दिक्कत भी आई।

गौरतलब है कि घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। कई की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें हायर सेंटर में इलाज के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

sonakshi

रामायण से जुड़े एक आसान सवाल का जवाब न दे पायीं सोनाक्षी, जमकर हुईं ट्रोल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति के 11 वें वीकली एपिसोड 'कर्मवीर' में नजर आईं। इस एपिसोड में राजस्‍थान के आगे पढ़ें »

Azam Khan

आजम खान की दिगवंत मां के खिलाफ मामला दर्ज, फांसीघर की जमीन खरीद-फरोख्त का आरोप

  रामपुर : ‌उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (एसपी) के सांसद आजम खान पर आफत की बारिश रुकने का नाम ही नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर