मध्य प्रदेश : सीहोर में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, एक लापता

car accident

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश को सीहोर में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। यहां सुबह एक कार हादसे का शिकार होकर नाले में गिर गई। जानकारी के अनुसार, हादसे के दौरान कार में कुल 5 लोग सवार थे जिनमें से 4 के शवों को बरामद कर लिया गया है जबकि, एक युवक लापता बताया जा रहा है। हालांकि, लापता युवक को ढूंढने का काम जारी है। बता दें कि यह घटना सीहोर जिले की है, जहां एक कार हादसे का शिकार होने के बाद ‌अनियं‌त्रित होकर नाले में गिर गई।

चारो मृतक भोपाल के रहनेवाले

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि चारो युवक भोपाल के ही रहने वाले थे, तथा आशिमा मॉल के सामने स्थित एक कार शोरूम में काम करते थे। ये युवक इंदौर से एक मीटिंग में शामिल होकर लौट रहे थे जहां इनकी कार हादसे का शिकार हो गई, और चार युवकों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस बचाव दल के साथ घटनास्‍थल पर पहुंची, जहां चार युवकों के शवों को बरामद कर लिया गया। वहीं एक लापता युवक की तलाश करते हुए पुलिस ने आशंका जताई की हो सकता है कि उसकी लाश तेज बहाव में बह गई हो।

हादसे में कार के उड़ गए परखच्चे

बता दें कि सभी मृतकों के शवों को सीहोर के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयानक था कि घटना के बाद कार के परखच्चे उड़ गए और कार सड़क से नीचे जा गिरी। ऊंचाई से गिरने की वजह से कार में सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जानकारी के मुताबिक कार को पीछे से किसी गाड़ी ने टक्कर मारी थी, जिसके बाद यह कार अनियंत्रित होकर गहरे नाले में जा गिरी

शेयर करें

मुख्य समाचार

जेयू मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल था – राज्यपाल

वीसी ने अपने कर्तव्य नहीं निभाये ‘जो भी किया संविधान के दायरे में किया’ जाने से पहले सीएम से कई बार हुई थी बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जादवपुर आगे पढ़ें »

राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव कहां हैं सीबीआई ने पूछा पत्नी से टारगेट पूरा करने के लिए बनाया गया स्पेशल कंट्रोल रूम सीबीआई का अनुमान - जगह बदल-बदल कर रह रहे हैं आगे पढ़ें »

ऊपर