कश्मीर: बैंक भर्ती में हुई गड़बड़ी को लेकर एसीबी ने महबूबा को भेजा नोटिस

ACB sends notice to Mehbooba for a mess in bank recruitment

श्रीनगर : बैंक में नियुक्तियों से जुड़े मामले को लेकर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने नो‌टिस भेजा है। इस नोटिस में महबूबा से पूछा गया है कि क्या उन्होंने मौखिक या लिखित तौर पर अपने मंत्रियों को बैंक में नियुक्तियों के लिए सिफारिश की थी? बता दें कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी-पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (भाजपा-पीडीपी) सरकार के दौरान मंत्रियों के कहने पर बैंक के चेयरमैन ने कई भर्तियां की थी जिसको लेकर महबूबा को नोटिस भेजा गया है।

महबूबा ने नोटिस को ट्विटर पर साझा किया

बता दें कि एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने शनिवार को महबूबा को नोटिस भेजा था जिसके बाद उन्होंने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने लिखा कि ”एंटी करप्शन ब्यूरो के नोटिस से हैरान नहीं हूं। मुख्यधारा के नेताओं को एकजुट करने के कोशिशों को विफल करने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। मैं बहुत छोटी इकाई हूं जो आज हमें एकजुट करती है। ऐसी कोई रणनीति काम नहीं करेगी।”

जून में हुआ था केस दर्ज

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के बैंक में नियुक्तियों में हुई गड़बड़ी को लेकर एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने जून में केस दर्ज किया था। जांच में ये सामने आया कि कुछ मंत्रियों की सिफारिशों पर वहां बैंक में नियुक्तियां की गई हैं। इसको लेकर राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से एसीबी ने सफाई मांगी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर