बुलंदशहर में नाबालिग से हैवानियत, बंधक बनाकर किया गया गैंगरेप

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक सामने आ रही बलात्कार की घटनाओं ने राज्य के प्रशासन और कानून व्यवस्‍था पर प्रश्नचिंह लगा दिया है। इसी तरह की एक घटना राज्य के बुलंदशहर में हुआ है। यहां खेत में सब्‍जी तोड़ने गई एक 14 साल की नाबालिग किशोरी को तीन युवकों ने बंधक बनाने के उसके साथ गैंगरेप किया। सिर्फ यही नहीं आरोपियों ने अपनी इस हैवानियत का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया।

तीनों आरोपी लड़की के रिश्तेदार, पकड़े गए

एसएसपी एसके सिंह ने बताया कि, तीन नाबालिग युवकों को 14 साल की लड़की (जो कि उनकी रिश्तेदार है) से बलात्कार करने के आरोप में पकड़ लिया गया है। बताया जा रहा कि आनन-फानन में पुलिस ने मामला दर्ज कर जहां पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया है। वहीं गैंगरेप के तीन नाबालिग आरोपियों के अलावा वीडियो वायरल करने वाले चौथे नाबालिग आरोपी को भी पकड़ लिया है।

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने तोड़ा दम

इससे पहले शुक्रवार रात को उन्नाव में आग के हवाले की गई दुष्कर्म पीड़िता ने शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल मे दम तोड़ दिया। करीब 90 फीसदी झुलस चुकी पीड़िता को गुरुवार को एअरबस से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया था। पीड़िता को रात को 11:10 बजे कार्डियक अरेस्ट आया, जिसके बाद डॉक्टरों की टीम उसे संभालने में जुट गए, लेकिन जान नहीं बचाई जा सकी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम केयर्स फंड में दो साल का वेतन देंगे गौतम गंभीर

नयी दिल्ली : क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने गौतम गंभीर ने गुरुवार को कोविड-19 महामारी से बचाव के लिये सांसद के तौर पर अपना दो साल आगे पढ़ें »

टोक्यो ओलंपिक पर समर्थन के लिये आईओसी प्रमुख बाक ने मोदी का आभार जताया

लुसाने : अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के अध्यक्ष थामस बाक ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टोक्यो 2020 ओलंपिक के समर्थन के लिये आभार व्यक्त आगे पढ़ें »

ऊपर