कश्मीर में दो हिमस्खलनों में तीन सैनिकों समेत आठ लोगों की मौत

kashmir

श्रीनगर :  जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर माछिल सेक्टर में सेना की एक चौकी मंगलवार को हिमस्खलन की चपेट में आ गई जिसमें तीन सैनिकों की मौत हो गई जबकि, एक सैनिक लापता हो गया। पुलिस और रक्षा सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। रक्षा सूत्रों ने बताया कि हिमस्खलन की चपेट में आने से तीन सैनिकों की मौत हो गई और एक अन्य लापता है।

लापता जवान का पता लगाने की कोशिशें जारी
रक्षा सूत्रों ने बताया कि हिमस्खलन में पांच सैनिक फंस गए। सूत्रों ने बताया कि सेना ने बचाव अभियान चलाया और चार सैनिकों का पता लगा लिया। उनमें से तीन को मृत घोषित कर दिया, एक अन्य घायल है और उसका एक स्थानीय सैन्य अस्पताल में इलाज चल रहा है। लापता जवान का पता लगाने की कोशिशें चल रही है।

हिमस्‍खलन की एक अन्य घटना में पांच नागरिकों की मौत
पुलिस ने बताया कि गंदेरबल जिले में गगनगीर इलाके के एक गांव में एक अन्य हिमस्खलन हुआ जिसमें पांच नागरिकों की मौत हो गई जबकि चार अन्यों को बचा लिया गया। उन्होंने बताया कि हिमस्खलन सोमवार रात को आया जब पांच नागरिक इलाके से गुजर रहे थे। पांचों का शव बरामद कर लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माता पिता के साथ हुए नस्ली भेदभाव की बात करते रो पड़े होल्डिंग

साउथम्पटन : वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग नस्लवाद पर दमदार भाषण देने के एक दिन बाद सीधे प्रसारण के दौरान अपने आगे पढ़ें »

शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी : गांगुली

नयी दिल्‍ली : मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर शाहरुख खान को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर