पीओके में आतंकवादी संगठनों का प्रदर्शन, कश्मीर में जिहाद शुरू करने की दी ‌धमकी

pok

मुजफ्फराबाद : भारत सरकार द्वारा जम्‍मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा देने के बाद पाकिस्तान के साथ उसके कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में पनप रहे आतंकवादी संगठन भी बौखला गए हैं। पीओके के मुजफ्फराबाद में शुक्रवार को आतंकी संगठनों का भारत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आतंकी भारत के खिलाफ जिहाद शुरू करने की धमकी दे रहे है। वहीं पाकिस्तानी अधिकारी हिजबुल मुजाहिदीन और यूनाइटेड जिहाद काउंसिल (यूजेसी) जैसे आतंकी संगठनों को भारत के खिलाफ  बढ़ावा दे रहे हैं। बता दें कि  हिजबुल मुजाहिदीन का सरगना  सलाहुद्दीन है।

प्रेस क्लब के बाहर विरोधी प्रदर्शन

दरअसल, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पीओके में हिजबुल सर्मथक खालिद सैफुल्ला और नाइबर अमीर के साथ पूर्व आतंकियो ने गुरुवार को प्रेस क्लब के बाहर भारत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने भारत के लिखाफ जिहाद शुरू करने की धमकी दी। साथ ही सैफुल्ला ने आतंकीयों को भड़काते हुए कहा कि कोई भी कार्रवाई शब्दों से ज्यादा काम करती है। मेरे दोस्तों हम सब जिहाद के लिए तैयार हैं। मालूम हो कि सैफुल्‍ला ने राजीव गांधी के कार्यकाल के दौरान भारत को धमकी देने के लिए पूर्व राष्ट्रपति जिया उल-हक की तारीफ की थी।

धरती से हिंदू धर्म और हिंदुत्व मिटा दूंगा : सैफुल्ला

खालिद सैफुल्ला ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के कार्यकाल के समय धमकी देते हुए कहा था कि अगर आप पाकिस्तान पर हमला करना चाहते है तो ठिक है इसमें हमें कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन याद रखें कि भारत केवल एक है और मैं पूरी दुनिया से हिंदू धर्म और हिंदुत्व मिटा दूंगा।

बता दें कि पाकिस्तान पहले से ही अंतरराष्ट्रीय आतंकवाद की निगरानी करने वाली संस्‍था फाइनेंशिल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) की ग्रे लिस्ट में है। इसके बावजूद पाकिस्तान में सरेआम आतंकवादी संगठन भारत के खिलाफ विरोध प्रर्दशन कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rawat

जम्मू-कश्मीर में स्‍थापित होगी अलग ‘थिएटर कमान’ : सीडीएस जनरल रावत

नई दिल्ली : प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर में सेना की क्षमता को बढ़ाने के मकसद से अलग 'थिएटर आगे पढ़ें »

इन फलों और सब्जियों में होते हैं नींबू और संतरे से भी ज्यादा विटामिन सी

नई दिल्ली : विटामिन- सी सिर्फ संतरे और नींबू में नहीं पाया जाता, बल्कि अन्य चीजों में भी पाया जाता है। संतरा विटामिन-सी से भरपूर आगे पढ़ें »

amitabh

अमिताभ ने जन्म और मृत्यू पर पूछे सवाल, फैन्स ने दिए दिलचस्प जवाब

turkey

भारत में नफरत फैलानें की साजिश रच रहा है तुर्की, खूफिया एजेंसियों ने किया सतर्क

कोरोना के कारण घटा वैश्विक विकास दर : मुडीज

nirbhaya

निर्भया मामलेे में जारी हुआ तीसरा डेथ वारंट, 3 मार्च सुबह 6 बजे फांसी का आदेश

marandi

झाविमो का भाजपा में विलय, शाह की मौजूदगी में बाबूलाल मरांडी पार्टी में शामिल

court

शाहीन बाग मामले में शीर्ष न्यायालय ने नियुक्त किया वार्ताकार, सड़क जाम पर जताया ऐतराज

सरकार सुनिश्चित करें कि चीन से आयातित सामानों से भारत को खतरा नहीं : कैट

owesi

महाकाल एक्प्रेस में शिव मंदिर बनाने पर ओवैसी ने जताया ऐतराज, मोदी को याद दिलाया संविधान

ऊपर