पीओके में आतंकवादी संगठनों का प्रदर्शन, कश्मीर में जिहाद शुरू करने की दी ‌धमकी

pok

मुजफ्फराबाद : भारत सरकार द्वारा जम्‍मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा देने के बाद पाकिस्तान के साथ उसके कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में पनप रहे आतंकवादी संगठन भी बौखला गए हैं। पीओके के मुजफ्फराबाद में शुक्रवार को आतंकी संगठनों का भारत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आतंकी भारत के खिलाफ जिहाद शुरू करने की धमकी दे रहे है। वहीं पाकिस्तानी अधिकारी हिजबुल मुजाहिदीन और यूनाइटेड जिहाद काउंसिल (यूजेसी) जैसे आतंकी संगठनों को भारत के खिलाफ  बढ़ावा दे रहे हैं। बता दें कि  हिजबुल मुजाहिदीन का सरगना  सलाहुद्दीन है।

प्रेस क्लब के बाहर विरोधी प्रदर्शन

दरअसल, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पीओके में हिजबुल सर्मथक खालिद सैफुल्ला और नाइबर अमीर के साथ पूर्व आतंकियो ने गुरुवार को प्रेस क्लब के बाहर भारत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने भारत के लिखाफ जिहाद शुरू करने की धमकी दी। साथ ही सैफुल्ला ने आतंकीयों को भड़काते हुए कहा कि कोई भी कार्रवाई शब्दों से ज्यादा काम करती है। मेरे दोस्तों हम सब जिहाद के लिए तैयार हैं। मालूम हो कि सैफुल्‍ला ने राजीव गांधी के कार्यकाल के दौरान भारत को धमकी देने के लिए पूर्व राष्ट्रपति जिया उल-हक की तारीफ की थी।

धरती से हिंदू धर्म और हिंदुत्व मिटा दूंगा : सैफुल्ला

खालिद सैफुल्ला ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के कार्यकाल के समय धमकी देते हुए कहा था कि अगर आप पाकिस्तान पर हमला करना चाहते है तो ठिक है इसमें हमें कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन याद रखें कि भारत केवल एक है और मैं पूरी दुनिया से हिंदू धर्म और हिंदुत्व मिटा दूंगा।

बता दें कि पाकिस्तान पहले से ही अंतरराष्ट्रीय आतंकवाद की निगरानी करने वाली संस्‍था फाइनेंशिल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) की ग्रे लिस्ट में है। इसके बावजूद पाकिस्तान में सरेआम आतंकवादी संगठन भारत के खिलाफ विरोध प्रर्दशन कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

kisan march

यूपी के किसान अपनी मांग को लेकर दिल्ली पहुंचे, पुलिस हाई अलर्ट पर

नई दिल्‍ली : उत्तर प्रदेश के किसान अपनी मांगों को लेकर शनिवार को दिल्ली में प्रदर्शन करेंगे। भारतीय किसान संगठन के नेतृत्व में हजारों की आगे पढ़ें »

trump

ट्रम्प ने कहा- चीन दुनिया के लिए खतरा है

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्‍प ने चीन की बढ़ती सैन्य ताकत पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि यह वामपंथी राष्ट्र दुनिया के आगे पढ़ें »

ऊपर