बेटी ने मां और बहन के साथ की खुदकुशी, व्हाट्सएप स्टेटस में पिता को बताया जिम्मेदार

Daughter commits suicide with mother and sister, tells father in WhatsApp status responsible

 

बेंगलुरु : साउथ बेंगलुरु में सोमवार रात एक दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है। यहां एक 43 साल की महिला और उसकी दो नाबालिग बेटियों ने आत्महत्या कर ली। बता दें कि ‌आत्महत्या से पहले म‌हिला की एक बेटी ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस में पिता को जिम्मेदार बताया है। उसने लिखा ‘ऐसे पिता किसी को नहीं मिलें।’ साथ ही यह बात भी लिखी कि उसके पिता के कई अफेयर हैं। व्हाट्सएप स्टेटस लगाने के कुछ देर बाद तीनों ने खुदकुशी कर ली।

स्टेटस देखकर घर पहुंचे लड़की के मामा

बताया जा रहा कि गांधी बाजार के रहने वाले लड़की के मामा पुट्टस्वामी ने जैसी ही अपनी भांजी का स्टेटस देखा, वो घबरा गए। उन्होंने उसे फोन लगाया तो नहीं लगा जिसके बाद वे रात 10 बजे उसके घर पहुंचे तो देखा की घर बंद है। काफी प्रयास के बाद जब घर नहीं खुला तो उन्होंने पड़ोसियों की सहायता से दरवाजे को तोड़ा और घर में दाखिल हुए। वहां उन्होंने देखा की तीनों की लाश छत पे लटकी हुई है।

बेटियों के बाद मां ने लगाई फांसी

पुलिस के बयान के मुताबिक, घर की छत पर राजेश्वरी और उसकी दोनों बेटियों मनसा (17) और भूमिका (15) की लाश लटकी हुई थी। पुलिस ने मनसा का व्हाट्सएप स्टेटस देखा जिसमें लिखा था कि ‘सभी को अच्छे पापा मिलने चाहिए। मेरे पिता ने हम सभी लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। सिद्धैया हमारी मौत के जिम्मेदार हैं।’ पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि पहले महिला की बेटियों ने आत्महत्या की उसके बाद राजेश्वरी ने फांसी लगाई है। राजेश्वरी के माता-पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी सिद्धैया के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

अवैध संबंधों के कारण होते थे झगड़े

बता दें कि पेशे से ग्रुप डी कर्मचारी सिद्धैया का विवाह 19 साल पहले चामराजनगर की रहनेवाली राजेश्वरी से हुआ था। कुछ साल बाद सिद्धैया ने अपने परिवार की उपेक्षा करना शुरू कर दिया। उसका कथित तौर पर एक महिला के साथ नाजायज संबंध था जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते थे। पांच साल पहले दोनों अलग हो गए थे लेकिन बड़ों के समझाने के बाद सिद्धैया सुधरने का वादा करते हुए फिर से अपनी पत्नी और बेटियों के साथ रहने लगा था। डीसीपी (दक्षिण) रोहिणी कटोच-सीपत ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वह सिद्धैया की तलाश में जुटी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो मामलों में विधायक अनंत सिंह के खिलाफ पेशी वारंट

पटना : बिहार के भागलपुर जेल में बंद मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत कुमार सिंह की उपस्थिति के लिए पटना की एक विशेष अदालत ने आगे पढ़ें »

दरभंगा के किसानों को कृषि फीडर से मिलेगी निर्बाध बिजली

दरभंगा : बिहार में किसानों को डेडीकेटेड कृषि फीडर के माध्यम से सिंचाई के लिए निर्बाध विद्युत आपूर्ति उपलब्ध कराये जाने के प्रयासों के तहत आगे पढ़ें »

ऊपर