कांग्रेस विधायक ने दी भाजपा नेताओं को धमकी, कहा- खाल नोच लेंगे

choure

छिंदवाड़ा : मध्‍य प्रदेश में सत्‍तारूढ़ दल से कांग्रेस विधायक विजय चौरे ने भाजपा नेताओं के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है। विजय चौरे ने पार्टी नेताओं की एक बैठक में कहा कि अगर किसी भाजपा का कोई नेता कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता पर उंगली उठाता है तो हम उसकी खाल खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। सौसर सीट से विधायक चौरे के इस विवादित बयान का विडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है।

भाजपा के लोगों की खाल नोचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

छिंदवाड़ा जिले के सौसर से कांग्रेस विधायक विजय चौरे ने कहा, ‘भाजपा के लोग जिस दिन कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता पर उंगली उठाने का प्रयास करें, उसके बाल को हाथ लगाने का प्रयास करें, इस मंच से सार्वजनिक रूप से कहता हूं कि हम उसकी खाल नोचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।’ कांग्रेस विधायक के इस बयान के बाद अब राज्‍य में राजनीति के गरम होने के आसार तेज हो गए हैं।

सीएए के समर्थन में भाजपा के प्रदर्शन के दौरान हुआ था बवाल

मालूम हो कि मध्य प्रदेश के राजगढ़ में पिछले दिनों संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में भाजपा के प्रदर्शन के दौरान एक महिला अधिकारी प्रदर्शनकारियों का कॉलर पकड़कर उन्हें पीटती दिखीं। इस दौरान महिला अधिकारी के साथ बद्तमीजी भी हुई। इस पूरे मामले को लेकर भाजपा हमलावर हो गई थी। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर बल प्रयोग का आरोप लगाते हुए कहा था कि कमलनाथ सरकार नागरिकों को दबाने के लिए अफसरों का सहारा ले रही है। उन्होंने कुछ अफसरों पर चाटुकारिता का आरोप लगाते हुए उन्हें चेतावनी दी थी कि वे न भूलें कि कोई सरकार स्थायी नहीं होती।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों को मेरे खेल के खत्म होने के बारे में लिखने की आदत है, मुझे फर्क नहीं : सुशील

नयी दिल्ली : दिग्गज पहलवान सुशील कुमार उम्र के ऐसे पड़ाव पर है जहां ज्यादातर खिलाड़ी संन्यास की घोषणा कर देते है लेकिन ओलंपिक में आगे पढ़ें »

कोरोना से हुए नुकसान को कम करने के लिए सरकार जल्द नए राहत पैकेजों की घोषणा करेगी

नई दिल्ली : कोरोना के कारण हुए लॉक डाउन के कारण देश की अर्थव्यवस्था को काफी नुकसान हुआ है। वित्त मंत्रालय लगातार राहत पैकेज पर आगे पढ़ें »

ऊपर