कांग्रेस के डीएसपी वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा- कांग्रेस और पाकिस्तान की भाषा एक जैसी

sambit

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से गिरफ्तार किए गए डीएसपी देवेंद्र सिंह के आतंकी संबंध पर कांगेस और भाजपा में जुबानी जंग शुरू हो गई है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के डीएसपी वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी और पाकिस्तान की भाषा एक जैसी है। कांग्रेस का पाकिस्तान के साथ कोई न कोई रिश्ता जरूर है। कांग्रेस पार्टी हिंदुओं को आतंकी घोषित करना चाहती है। आतंक के मुद्दे पर धर्म को लाकर राजनीति करना चाहती है।

कांग्रेस ने वही किया जिसमें वह सक्षम है

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार को पत्रकार सम्मेलन की। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के डीएसपी देवेंद्र सिंह की गिरफ्तारी में धर्म ढूंढने पर और उस पर जांच की मांग के जवाब में पात्रा ने कहा कि ‘इसी देश की पुलिस ने देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है, कानून अपना काम रहा है। कांग्रेस ने वही किया जिसमें वह सक्षम है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक बार फिर भारत पर हमला किया और पाकिस्तान को बचाने की कोशिश। पात्रा ने कहा कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी ने इस मामले में धर्म को घुसाया। भगवा आतंकवाद, हिंदू आतंकवाद का शब्द भी कांग्रेस की ही देन है।

आतंकवाद पर धर्म की राजनीतिक करना कांग्रेस का तरीका

भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस पर पाकिस्तान का पक्ष लेने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस लंबे समय से हिंदू पाकिस्तान की बात करती रही है। भारत को हिंदुओं से खतरा बताती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बिना सोचे समझे इस मामले में धर्म ढूंढ लिया। आतंकवाद पर धर्म की राजनीतिक करना कांग्रेस की राजनीतिक तरीका रहा है। पात्रा ने कहा कांग्रेस का पाकिस्तान से कुछ तो संबंध है। इसलिए बार-बार पाकिस्तान की भाषा बोलता है।

कांग्रेस के समर्थन में शाम तक आएंगे हाफिज और इमरान के ट्वीट

पात्रा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि शाम तक समर्थन में हाफिज सईद और इमरान खान, दोनों का ट्वीट आ जाएगा। हेडलाइंस चलने शुरू हो गए हैं पाकिस्तान के मीडिया में। वहां के मीडिया ने इस विषय को उठा लिया है। आप इंतजार कीजिए आज फिर से हाफिज सईद कहेगा कि मैं कांग्रेस से बहुत प्यार करता हूं। वह फिर से कांग्रेस के साथ अपनी मोहब्बत का इजहार करेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माता पिता के साथ हुए नस्ली भेदभाव की बात करते रो पड़े होल्डिंग

साउथम्पटन : वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग नस्लवाद पर दमदार भाषण देने के एक दिन बाद सीधे प्रसारण के दौरान अपने आगे पढ़ें »

शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी : गांगुली

नयी दिल्‍ली : मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर शाहरुख खान को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर