भाजपा विधायक ने की बिग बॉस 13 बैन कराने की मांग,जावड़ेकर को लिखा पत्र

Salman Khan, Bigg Boss

गाजियाबाद : टीवी का सबसे चर्चित और लोक‌प्रिय रियलिटी शो बिग बॉस दर्शकों के लिए मनोरंजन का साधन है। लेकिन इस शो पर एक मुसीबत आ गई है जाे थमने का नाम ही नहीं ले रही है। गौरतलब है कि इस शो का विवादों से पुराना रिश्ता है। इस बार इस शो को बंद कराने की मांग चारों ओर से आने लगी है। इस बार गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर बिग बॉस शो को बैन कराने की मांग की है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि शो को प्राइम टाइम में ‌दिखाया जा रहा है जिसमें बेहद ही अश्लील और फूहड़ कंटेंट का खुलेआम प्रदर्शन किया जा रहा है। बिग बॉस परिवार के साथ देखने के लायक नहीं है। उन्होंने शो को अभद्र बताते हुए कहा कि इससे देश की पुराने पारंपरिक और सामाजिक मूल्यों का मजाक बनाया जा रहा है। इसके साथ ही उन्हाेंने इसके प्रसारण पर प्रतिबंध लगाने के लिए सेंसर तंत्र की भी मांग की है और कहा है कि शो के सेंसर का इंतजाम भी फिल्मों की ही तरह सख्त होना चाहिए।

आखिर क्याें हो रही है यह मांग?

सोशल मीडिया पर बिग बॉस को लगातार बंद कराने की मांग की जा रही है। शो के नए सेटअप के कारण ही इसे विरोध-प्रदर्शन का सामना करना पड़ रहा है। मालूम हो कि बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने घर में एंट्री से पहले ही कंटेस्टेंट्स को बता दिया था कि उनका बीएफएफ (बैड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा। अब इस बीएफएफ के कांसेप्ट के कारण दो लोग एक ही बेड शेयर कर रहे हैं। शो के शुरूआत से ही एक लड़का और लड़की बेड पर साथ सो रहे हैं। लोग इस फॉर्मेट का विरोध जता रहे हैं।

अन्य नेताओं ने भी की बंद कराने की मांग

शो को बंद कराने के लिए बीजेपी नेता नंद किशोर ने कहा था कि यह शो देश की सांस्कृतिक आचरण के खिलाफ है। जहां एक ओर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने देश की मान मर्यादा को वापस लाने में जुटे हैं तो वहीं इस शो से बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा हैं। यह शो इंटरनेट पर भी मौजूद है। इतना ही नहीं इससे पहले गाजियाबाद में ब्राह्मण महासभा ने भी शो का विरोध करते हुए सलमान खान का पुतला फूंका था। महासभा के पदाधिकारी आदित्य के अनुसार बिग बाॅस में जो अश्‍लीलता दिखाई जाती है उससे समाज पर बुरा असर पड़ता है और बच्चे पढ़ाई में मन नहीं लगा पाते हैं। करणी सेना ने भी शाे पर तंज कसते हुए कहा है कि शो भारतीय संस्कृति के खिलाफ है और इससे हिंदुओं की मानसिकता भी खराब हो रही है। सलमान खान पर आरोप लगाते हुए सेना ने कहा कि सलमान जेहाद को प्रोत्साहित कर हिंदू धर्म को बदनाम कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशियों को घर किराये पर देने से पहले भराएं सी फॉर्म,नहीं भरने पर होगा मामला दर्ज

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : महानगर के किसी भी इलाके में अगर मकान मालिक किसी विदेशी को बिना सी फॉर्म भराए अपना घर किराए पर देता है आगे पढ़ें »

bill

नागरिकता विधेयक वापस लेने की मांग को लेकर वैज्ञानिकों, विद्वानों ने याचिका पर हस्ताक्षर किए

नयी दिल्ली : लोकसभा में पारित नागरकिता संशोधन विधेयक को वर्तमान स्वरूप को वापस लेने की मांग को लेकर एक हजार से अधिक वैज्ञानिकों और आगे पढ़ें »

ऊपर