बाड़मेर : हादसे में वायुसेना के 3 जवान हुए शहीद, 3 की हालत गंभीर

force

बाड़मेर : राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले में बुधवार को एक हादसे में वायुसेना के 3 जवान शहीद हो गए। वहीं इस हादसे में 3 अन्य जवान घायल हो गए। घायल जवानों को चौहटन स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घायल जवानों में से 2 की हालत गंभीर है।

पहाड़ी से उतरते वक्त हुआ हादसा

बाड़मेर के जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने घटना की पुष्टि की। मीणा ने बताया कि बाड़मेर के चौहटन कस्बे में पहाड़ी पर स्थित वायुसेना के एक केन्द्र से 8 जवानों को लेकर एक ट्रक नीचे उतर रहा था। इस दौरान संतुलन खो जाने से ट्रक पहाड़ी से नीचे गिर गया। मीणा ने बताया कि हादसे में 3 जवान मौके पर ही श‌हीद हो गए और बाकी 3 गंभीर रूप से घायल हो गए।

2 जवानों की स्थिति गंभीर

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए चौहटन स्वास्थ्य केन्द्र में लाया गया। 2 जवानों की स्थिति गंभीर होने के चलते उन्हें बाड़मेर रैफर किया गया।

शहीदों की शिनाख्त जारी

इस हादसे में हुए शहीदों की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। वहीं घायलों की शिनाख्त मणिराम, अरूण कुमार और हेमन प्रसाद के रूप में की गयी। घटना की सूचना वायुसेना के अधिकारियों को दे दी गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आपके बेटे को कोई नुकसान नहीं पहुंचाऊंगा – बाबुल

देवाजंन की मां ने लगायी बाबुल से बेटे को माफ करने की गुहार कोलकाता : सोशल मीडिया पर उनके बेटे की पोस्ट वायरल हुई है जिसमें आगे पढ़ें »

राजीव कुमार की हो सकती है हत्या – सोमेन

कोलकाता : एक ओर जहां कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सीबीआई दिन - रात ढूंढ रही है तो वहीं इस बीच, प्रदेश आगे पढ़ें »

ऊपर