आजम ने पुलिस प्रशासन पर लगाए आरोप, कहा- जेल में आतंकियो जैसा व्यहार हो रहा

azam

सीतापुर : उत्तर प्रदेश में जेल में बंद समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने शनिवार को पुलिस पर अमानवीय बर्ताव करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनके साथ जेल में उनके साथ बिल्कुल आतंकवादियों की तरह व्यवहार किया जा रहा। शनिवार की सुबह खान को एक मामले की सुनवाई के लिये सीतापुर जेल से रामपुर ले जाया गया। रामपुर जाते समय जेल के बाहर जेल की मोबाइल वैन से चिल्लाते हुये पत्रकारों से कहा कि ‘बहुत अमानवीय बर्ताव हुआ है मेरे साथ। बिल्कुल आतंकियो की तरह।’’

अदालत ने दो मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा था

खान के बेटे अब्दुल्ला आजम और विधायक पत्नी तंजीम फात्मा को भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रामपुर ले जाया गया है। रामपुर की एक अदालत ने बुधवार को रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान, रामपुर सदर सीट से विधायक उनकी पत्नी तजीन फातिमा और स्वार सीट से सपा विधायक उनके पुत्र अब्दुल्ला को फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के मामले में दो मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए थे। बाद में खान उनकी विधायक पत्नी और बेटे को गुरुवार की सुबह सीतापुर जिला जेल स्थानांतरित कर दिया गया है।

आजम ने परिवार सहित किया था आत्मसमर्पण

आजम, उनकी पत्नी तंजीम और पुत्र अब्दुल्ला ने अपर जिला न्यायाधीश(एमपी, एमएलए) धीरेन्द्र कुमार की अदालत में बुधवार को समर्पण किया था जहां से तीनों को दो मार्च तक के लिये न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। अदालत ने गत 24 फरवरी को आजम खान परिवार की अग्रिम जमानत की याचिका ठुकरा दी थी और उसकी सम्पत्ति की कुर्की का आदेश देते हुए गैर जमानती वारंट भी जारी किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा के सभी विधायकों को केंद्र देगा सुरक्षा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चुनावी नतीजों की घोषणा के बाद से विभिन्न हिस्सों से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा की खबरें आ रही हैं। ऐसी आगे पढ़ें »

क्या रात में ब्रा पहन कर सोना चाहिए? जानें इस पर क्या है एक्सपर्ट की राय

कोलकाता : अक्सर महिलाएं इस बात को लेकर काफी परेशान रहती हैं कि क्या रात को ब्रा उतार कर सोना चाहिए या नहीं। जहां कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर