परीक्षा देकर लौट रही एलएलबी की छात्रा से गैंगरेप की कोशिश

बरेली : बरेली के इज्जत नगर थानाक्षेत्र में एएलबी की एक छात्रा हैवानियत का शिकार होते-होते बची। यहां कुछ लड़को ने छात्रा से गैंगरेप की कोशिश की जिसमें वो नाकामयाब रहे। इज्जतनगर के थाना प्रभारी के के वर्मा ने शुक्रवार को बताया कि छात्रा पीलीभीत बाईपास स्थित निजी कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रही है। गुरुवार को उसकी पांचवे सेमेस्टर की परीक्षा थी। दोपहर में वह परीक्षा देकर स्कूटी से घर लौट रही थी।

छात्रा को गाड़ी से खींचकर ले गए

वर्मा के मुताबिक छात्रा ने शिकायत में कहा है कि इज्जतनगर क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे के पास बारादरी के संजयनगर निवासी शालू मास्टर, संजीव कनौजिया, मनोज वर्मा, राजीव कनौजिया, विदेश सिंह चौहान, प्रभात, नन्हे लाल शर्मा व दो अज्ञात ने उसकी स्कूटी जबरन रोकी। उसे गाड़ी से खींचकर वह पास के ईंट भट्ठे के पास खाली जगह में ले गए।

सारे सामान छीनने के बाद दुष्कर्म का प्रयास

छात्रा का आरोप है कि आरोपियों ने उसका पर्स, मोबाइल, चेन आदि छीन लिए और दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती किसी तरह वहां से भागी और घर पहुंचकर पूरी घटना बताई। वहीं, इस मामले में एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रात से दबिश दी जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

छात्रों के प्रदर्शन के आगे झुका कोलकाता विश्वविद्यालय

चांसलर को मंच पर आने की नहीं मिली अनुमति बिना चांसलर के ही हुआ दीक्षांत समारोह शर्मसार हुआ शिक्षा जगत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल में छात्रों की आगे पढ़ें »

dhankhad

लंबे समय तक याद रहेगा यह तमाशा – राज्यपाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कलकत्ता विश्वविद्यालय के मंगलवार के दीक्षांत समारोह में भाग लेने में विफल रहने से नाराज राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि जिन आगे पढ़ें »

ऊपर