अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

kejri

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की। हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में केजरीवाल के कामकाज संभालने के बाद यह उनकी शाह के साथ पहली बैठक है। बताया जा रहा है कि 20 मिनट तक चली इस बैठक में दिल्ली को लेकर कई मुद्दों पर बातचीत हुई। लेकिन इस बारे में मीडिया को कोई जानकारी नहीं मिली है।

केजरीवाल ट्वीट की जानकारी दी

गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात को लेकर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया ‘‘माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी से मुलाकात की। काफी सार्थक और अच्छी बैठक रही। दिल्ली से जुड़े कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। हम दोनों ही इस बात पर सहमत हुए कि दिल्ली के विकास के लिए हम साथ काम करेंगे।’’

अमित शाह के साथ केजरीवाल की यह पहली बैठक

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया, इमरान हुसैन, गोपाल राय, कैलाश गहलोत और राजेंद्र पाल गौतम के साथ महत्वपूर्ण बैठक के बाद अमित शाह के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। बतौर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अमित शाह के साथ यह पहली बैठक हुई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम केयर्स फंड में दो साल का वेतन देंगे गौतम गंभीर

नयी दिल्ली : क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने गौतम गंभीर ने गुरुवार को कोविड-19 महामारी से बचाव के लिये सांसद के तौर पर अपना दो साल आगे पढ़ें »

टोक्यो ओलंपिक पर समर्थन के लिये आईओसी प्रमुख बाक ने मोदी का आभार जताया

लुसाने : अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के अध्यक्ष थामस बाक ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टोक्यो 2020 ओलंपिक के समर्थन के लिये आभार व्यक्त आगे पढ़ें »

ऊपर