नोएडा में एक और व्यक्ति कोरोना से संक्रमित, पूरी सोसाइटी को किया गया बंद

noida

नोएडा : नोएडा में कोविड-19 से एक और व्यक्ति संक्रमित पाया गया है जिससे यहां कुल संक्रमित मामलों की संख्या पांच हो गई है। जिला अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि यह व्यक्ति सेक्टर 74 में सुपरटेक केपटाउन में रहता है और जिला प्रशासन ने रिहायशी सोसायटी को संक्रमण मुक्त करने के लिए शनिवार सुबह 10 बजे से सोमवार को सुबह सात बजे तक बंद करने की घोषणा की है। इस सोसायटी में हजारों लोग रहते हैं।

सोसायटी में अंदर आने या बाहर जाने की अनुमति नहीं

जिला मजिस्ट्रेट बी एन सिंह ने एक आदेश में कहा, ‘‘इस अवधि के दौरान किसी को भी बेहद आवश्यक स्थिति के अलावा सोसायटी में अंदर आने या बाहर जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।’’ अधिकारियों के अनुसार, इससे पहले सेक्टर 100, 78 और 41 के तीन निवासी और दिल्ली का एक व्यक्ति नोएडा में संक्रमित पाए गए थे।

वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, उत्तर प्रदेश में संक्रमण के 24 मामले दर्ज किए गए हैं जिनमें एक विदेशी नागरिक है जबकि शनिवार सुबह तक भारत में ऐसे 258 मामले दर्ज किए गए। हालांकि आईसीएमआर के अनुसार 271 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शेयर मार्केट को लॉकडाउन अपडेट्स का इंतजार, निफ्टी- सेंसेक्स में 0.5% की गिरावट

नई दिल्ली : बुधवार के कारोबार के दौरान निफ्टी और सेंसेक्स में उतार-चढ़ाव देखा गया और 0.5% की गिरावट के साथ बंद हुआ।  एंजिल ब्रोकिंग आगे पढ़ें »

income tax office

आयकर 5 लाख रुपये तक के सभी लंबित आयकर रिफंड तत्काल जारी करेगा, 14 लाख करदाताओं को होगा फायदा

नई दिल्ली : कोरोना आपदा के मद्देनजर केंद्र सरकार ने आज कुछ बड़े राहत पैकेजो का ऐलान किया है। वित्त मंत्रालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति आगे पढ़ें »

ऊपर