अमर सिंह ने अमिताभ बच्‍चन से मांगी मांफी, बोले- जिंदगी और मौत से लड़ रहा

amitabh

नई दिल्ली : राज्यसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने मंगलवार को ट्वीट के जरिए सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और उनके परिवार से माफी मांगी है। यह माफी उन्होंने अपने पिता हरीशचंद्र सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर मांगी है। अमर सिंह ने अमिताभ और उनके परिवार के खिलाफ की गई अपनी टिप्पणी के लिए खेद जताया है। दरअसल अमर सिंह के करीबी रह चुके अमिताभ ने उनके पिता की पुण्यतिथि के मद्देनजर उन्हें संदेश भेजा था। जिसके बाद अमर सिंह ने ट्वीट किया।

सिंगापुर में इलाज करवा रहे हैं अमर सिंह

अमर सिंह ने ट‌्विटर पर लिखा, ‘आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और इस मौके पर मुझे अमिताभ बच्चन जी ने संदेश भेजा है। जीवन के इस पड़ाव पर जहां मैं जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा हूं, मुझे खेद है कि मैंने अमित जी और उनके परिवार के खिलाफ बातें की थीं। ईश्वर सभी को आशीर्वाद दे।’ बता दें कि अमर सिंह फिलहाल किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं और सिंगापुर के अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं।

बच्चन परिवार के विवाद के लिए मुझे मानते हैं जिम्मेदार

उल्लेखनीय है कि अमर सिंह एक समय में अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के करीबियों में शामिल थे। लेकिन कुछ विवादों के चलते दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी। इसके बाद अमर सिंह ने अमिताभ और उनके परिवार के खिलाफ सार्वजनिक तौर पर कई बाते कही थीं। एक कार्यक्रम के दौरान अमर सिंह ने कहा था, ‘जिस वक्त मेरी अमिताभ से मुलाकात हुई, उससे पहले अमिताभ अपनी पत्नी जया से अलग रह रहे थे। लोग देश में हो रहे हर विवाद के लिए मुझे जिम्मेदार मानते हैं चाहे वह अंबानी परिवार का विवाद हो या बच्चन परिवार का। जया और ऐश्वर्या राय बच्चन वाले विवाद के लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल नहीं होने पर फ्रैंचाइजियां नहीं देंगी वेतन, मुश्किल में घरेलू खिलाड़ी

 नयी दिल्ली : कोई खेल नहीं तो कोई वेतन नहीं। इस साल आईपीएल में करार करने वाले खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा हो सकता है आगे पढ़ें »

विम्बलडन के रद्द होने की संभावना : मर्रे

लंदन : एंडी मर्रे के भाई और दो बार के चैम्पियन पुरुष युगल खिलाड़ी जैमी मर्रे ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले आगे पढ़ें »

ऊपर