एयर इंडिया का विमान हादसे का शिकार होने से बचा, सभी 172 यात्री सुरक्षित

air india

नई दिल्ली : बीते सप्ताह भर में एयर इंडिया के दो विमान हादसे का ‌‌शिकार होने से बच गए। मिली जानकारी के अनुसार एयर इंडिया का दिल्ली से कोच्चि होते हुए तिरुवनंतपुरम जाने वाला विमान शुक्रवार को तूफान में फंस गया। घटना के समय एयर इंडिया की फ्लाइट में 172 यात्री मौजूद थे। हालांकि, विमान को सुरक्षित लैंड करा लिया गया और इस पूरी घटना में किसी यात्री के घायल होने की खबर नहीं है।

तेज हवा के चपेट में आया विमान

बता दें कि एअर इंडिया की दिल्ली-तिरुवंनतपुरम-कोच्चि उड़ान ए 1467 जब तिरुवनंतपुरम से कोच्चि जा रही थी तब यह तेज हवा की चपेट में आ गई। हालांकि इस घटना में किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन, ए321 विमान में मामुली रूप से क्षति हुई है। विमान को तत्काल लैंड कराने के बाद ‌इसका निरीक्षण किया गया। इस वजह से वापस जाने वाली उड़ान में करीब चार घंटे की देरी हो गई।

एक सप्ताह में ऐसी दूसरी घटना

मालूम हो कि इस हफ्ते हवा में ही विमान के संकट में फंसने की यह दूसरी घटना है। इससे पहले 17 सितंबर को दिल्ली से विजयवाड़ा जाने वाला एयर इंडिया का एक ए-320 विमान भी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया था। इस घटना में केबिन क्रू का एक सदस्य मामूली रूप से जख्मी हो गया था। हालांकि, विमान के सभी यात्री सुरक्षित रहे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

diabetes-day-image

ऐसी जीवनशैली अपनाएंगे तो नहीं होगी डायबिटीज

मधुमेह के लक्षण, इलाज और घरेलू उपचार हमारी बिगड़ती जीवनशैली के कारण हमारा शरीर कई बीमारियों का घर बन गया है। इन्हीं बीमारियों में से एक आगे पढ़ें »

डेहरी ऑन सोन : बोलेरो और गैस टैंकर की टक्कर में दो की मौत, पांच गंभीर

डेहरी ऑन सोन : बिहार में रोहतास जिले के डेहरी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार ने बुधवार को यहां बताया कि स्थानीय सूअरा मोड़ आगे पढ़ें »

ऊपर