मीका पर एआईसीडब्‍ल्यूए ने लगाया प्रतिबंध, पाकिस्तान में परफॉरमेंस करने का आरोप

मुंबई : ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) की ओर से मंगलवार को पंजाबी पॉप सिंगर मीका सिंह पर प्रतिबंध लगया गया है। साथ ही उन्होंने मीका से जुड़े तमाम प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और उनके सभी एसोसिएशन का बहिष्कार किया है। बताया जा रहा है कि मीका पर पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार के फंक्शन में बॉलिवुड गानो पर परफॉर्मेंस करने के आरोप में प्रतिबंध लगाया गया है।

देश के बदले पैसे को चुनना बेहतर समझा

भारत सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखला हो उठा है। इनता ही नहीं दोनों देश के बीच कड़वाहट की भावना देखने को मिल रही है। इसी बीच मीका सिंह ने पाकिस्तान के कराची में आठ अगस्त को पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी के शादी में परफॉर्मेंस किया था। जिसके बाद एआईसीडब्ल्यूए की ओर से माना जा रहा है कि मीका देश से बढ़कर पैसे को चुनना बेहतर समझा। जिसके बाद भारतीय लोगों ने भी मीका का ट्रोल किया। लोगों ने ट्वीट कर कहा कि कुछ तो शर्म करो, ऐसे भी दिन आ गए। साथ ही एक दूसरे शख्स ने कहा कि पाजी आप भी गद्दार निकले।

एआईसीडब्ल्यूए की ओर से चेतावनी

एआईसीडब्ल्यूए के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता की ओर से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में मीका सिंह से संबंध रखने वाले लोगों को चेतावनी दी गयी है। उन्होंने कहा कि प्रतिबंध के बावजूद कोई शख्स मीका के साथ काम करता है ताे उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मीका के परफॉर्मेंस पर पाक में विरोध प्रदर्शन

पाकिस्तान के कराची में मीका सिंह के परफाॅर्मेंस पर वहां के आवाम ने विरोध जताया। वहीं पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के विपक्षीय नेता सैयद खुर्शीद ने मीका को वीजा कैसे मिला कह डाला। साथ ही उन्होंने पाक सरकार से मीका के वीजा की जांच करने की मांग की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

धनशोधन मामले में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के छोटे भाई गिरफ्तार

लाहौर : सात अरब रुपये के धनशोधन मामले में लाहौर उच्च न्यायालय द्वारा जमानत याचिका खारिज किए जाने पर पाकिस्तान के नेता प्रतिपक्ष एवं पीएमएल-एन आगे पढ़ें »

trump

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने अमेरिका से ज्यादा भारत में जमा कराए टैक्स

वाशिंगटन : अमेरिका में तीन नवंबर को होने वाले चुनाव से पहले 'द न्यूयॉर्क टाइम्स' ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की टैक्स चोरी पर खुलासा आगे पढ़ें »

ऊपर