मीका पर एआईसीडब्‍ल्यूए ने लगाया प्रतिबंध, पाकिस्तान में परफॉरमेंस करने का आरोप

मुंबई : ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) की ओर से मंगलवार को पंजाबी पॉप सिंगर मीका सिंह पर प्रतिबंध लगया गया है। साथ ही उन्होंने मीका से जुड़े तमाम प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और उनके सभी एसोसिएशन का बहिष्कार किया है। बताया जा रहा है कि मीका पर पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार के फंक्शन में बॉलिवुड गानो पर परफॉर्मेंस करने के आरोप में प्रतिबंध लगाया गया है।

देश के बदले पैसे को चुनना बेहतर समझा

भारत सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखला हो उठा है। इनता ही नहीं दोनों देश के बीच कड़वाहट की भावना देखने को मिल रही है। इसी बीच मीका सिंह ने पाकिस्तान के कराची में आठ अगस्त को पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी के शादी में परफॉर्मेंस किया था। जिसके बाद एआईसीडब्ल्यूए की ओर से माना जा रहा है कि मीका देश से बढ़कर पैसे को चुनना बेहतर समझा। जिसके बाद भारतीय लोगों ने भी मीका का ट्रोल किया। लोगों ने ट्वीट कर कहा कि कुछ तो शर्म करो, ऐसे भी दिन आ गए। साथ ही एक दूसरे शख्स ने कहा कि पाजी आप भी गद्दार निकले।

एआईसीडब्ल्यूए की ओर से चेतावनी

एआईसीडब्ल्यूए के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता की ओर से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में मीका सिंह से संबंध रखने वाले लोगों को चेतावनी दी गयी है। उन्होंने कहा कि प्रतिबंध के बावजूद कोई शख्स मीका के साथ काम करता है ताे उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मीका के परफॉर्मेंस पर पाक में विरोध प्रदर्शन

पाकिस्तान के कराची में मीका सिंह के परफाॅर्मेंस पर वहां के आवाम ने विरोध जताया। वहीं पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के विपक्षीय नेता सैयद खुर्शीद ने मीका को वीजा कैसे मिला कह डाला। साथ ही उन्होंने पाक सरकार से मीका के वीजा की जांच करने की मांग की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर