मुस्लिम शख्स ने अयोध्या फैसले पर अनोखे अंदाज में जताई खुशी, खून से लिखा ‘स्वागत’

courtsy

नई दिल्ली : शीर्ष न्यायालय ने कई सालों से लटके पड़े अयोध्या मामले में आखिकार आज यानी 9 नवंबर को अपना फैसला सुना दिया है। यह फैसला मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई के नेतृत्‍व में 5 जजों की संवैधानिक पीठ ने सुनाया। जिसमें ये कहा गया कि विवादित जमीन पर राम मंदिर का निर्माण होगा। न्यायालय ने कहा कि मुस्लिम पक्ष को अयोध्‍या में ही किसी अन्‍य जगह मस्जिद निर्माण के लिए 5 एकड़ जमीन दी जाएगी। न्यायालय के इस फैसले का पूरे देश ने स्वागत किया। वहीं रामपुर के फरहत अली खान ने इस फैसले का एक जबरदस्त तरीके से स्वागत किया है। अली ने अपने खून से ‘कोर्ट के फैसले का स्वागत’ लिखा।

अमन के हक में फैसला आया है : फरहत

बताया जा रहा है कि फरहत अखिल भारतीय मुस्लिम महासंघ के अध्यक्ष भी हैं। फरहत अली ने अपने खून से ‘कोर्ट के फैसले का स्वागत’ लिखा। फरहत अली खान ने बताया कि हमने पूरे हिंदुस्तान को ये यकीन दिलाने की कोशिश की है कि आखिर में प्यार जीता है। हिंदुस्तान जीता है और सौहार्द जीता है। अमन के हक में फैसला आया है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा, हम न्यायालय के फैसले का दिल से स्वागत करते हैं। हिंदुस्तान के कण-कण में रहमान और रहीम बसते हैं। हम न्यायालय के इस फैसले को अपने सिर आंखों पर रखते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना का कहर एक दिन में आए 183 नये मामले

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के ​लिए लागू लॉकडाउन के 64वें दिन बुधवार को बंगाल में पिछले 24 घंटे में 183 लोगों के आगे पढ़ें »

गैलेक्सी ए51 का नया वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 27,999 रुपये

नई दिल्ली : सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए गैलेक्सी ए51 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। नए वेरिएंट आगे पढ़ें »

ऊपर