वीना मलिक के ट्वीट पर भड़कीं सानिया मिर्जा, कहा- पाक टीम की मां नहीं हूं

नई दिल्ली: भारत की मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा है तो भारत की बेटी लेकिन वह हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान की बहू भी हैं। ऐसे में अक्सर देखा जाता है कि उन्हें भारत-पाकिस्तान के बीच पीसना पड़ता है। सानिया अक्सर ट्वीट पर ट्रोलर्स की शिकार हो जातीं हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। सानिया अभी उन ट्रोलर्स को जिन्होंने पाकिस्तान की करारी हार के लिए उनके पति शोएब मलिक के प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहराया था उन्हें मुंहतोड़ जवाब देकर शांत हुईं ही थी कि पाक अभिनेत्री वीना मलिक ने भी सानिया पर धावा बोल दिया। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें सानिया अपने पति शोएब और बच्चे के साथ एक जंक फूड वाले रेस्टोरेंट में गईं। सानिया के जंक फूड वाले रेस्टोरेंट के वीडियो को देखकर वीना ने उनकी आलोचना की।

क्या कहा ट्वीट कर वीना ने

वीना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सानिया, मैं तुम्हारे बच्चे को लेकर चिंतित हूं। तुम लोग उसे शीशा पैलेस ले गए। क्या यह उसकी सेहत के लिए खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे याद है आर्चीज सिर्फ जंक फूड के लिए ही जाना जाता है और वहां जाना ऐथलीट या फिर लड़कों के लिए सही नहीं है। यह आपको अच्छी तरह पता होना चाहिए क्योंकि आप एक मां भी हैं और एक ऐथलीट भी।’

पाक क्रिकेट टीम की मां नहीं हूं

बस फिर क्या था। सानिया का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। बच्चे की परवरिश को लेकर उठाए गए सवाल सानिया को सहन नहीं हुए और उन्होंने वीना पर एक तल्ख टिप्पणी करते हुए लिखा, ‘वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी। इसके लिए न तो आपको चिंता करने की जरूरत है और न ही बाकी दुनिया को। क्योंकि मुझे लगता है कि मैं अन्य लोगों के मुकाबले अपने बेटे का ध्यान अच्छी तरह रखती हूं। दूसरी बात यह कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम की न तो डायटिशन हूं और न ही उनकी मां या प्रिंसिपल या फिर टीचर।’ बता दें कि सानिया को अक्सर भारत-पाकिस्तान पर दी जानने वाली टिप्णणी के लिए ट्रोल किया जाता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टाला ब्रिज पर डायवर्सन के कारण 100 मिनी बसें चलाएगा परिवहन विभाग

वाहनों के डायवर्सन से यात्रियों को नहीं होगी समस्याः शुभेन्दु अधिकारी कोलकाताः टाला ब्रिज पर बस व भारी वाहनों की पाबंदी के बाद बड़े पैमाने पर आगे पढ़ें »

बीजीबी की कार्रवाई बेवजह, हमने नहीं चलाई एक भी गोलीः बीएसएफ

मुर्शिदाबादः बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) के जवानों ने बीएसएफ के जवान को लक्ष्य कर जानबूझकर चलायी थी गोली। यह मानना है सीमा पर तैनात बीएसएफ आगे पढ़ें »

ऊपर