राहुल गांधी के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज जन्मदिन है और देशभर से लोग उन्हें बधाई दे रहे है। राहुल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बधाई दी। प्रधानमंत्री ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना की। उन्होंने ट्वीट किया, ‘राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं। ईश्वर उन्हें अच्छा स्वास्थ्य दे और दीर्घायु बनाए।’ बता दें कि राहुल गांधी का आज 49वां जन्मदिन है।

अक्सर एक दूसरे पर निशाना साधते दिखते है दोनों

लोकसभा चुनावों के दौरान दोनों नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी देखने को मिली थी। इन चुनावों में भाजपा के नेतृत्व वाले राजग को भारी बहुमत से जीत मिली। पीएम मोदी के ट्वीट पर राहुल गांधी ने जवाब देते हुए लिखा है, ‘बधाई देने के लिए शुक्रिया नरेंद्र मोदी जी। मैं उनकी सराहना करता हूं’।

मायावती ने भी दी बधाई

बसपा अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी। मायावती ने ट्वीट कर कहा, ‘‘कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को आज उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई। उनके लम्बे एवं स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर