ये उभरता कलाकार खाली समय में करता है खाना डिलीवरी का काम

मुंबईः मेहनत ही सफलता की कुंजी है, इस बात का सार्थक करते हैैं अभिनय जगत के उभरते कलाकार चेतन राव। ‘दिल्ली क्राइम’ जैसी मशहूर वेब सीरिज और सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘भारत’ में नजर आ चुके चेतन राव इन ‌दिनों चर्चा में हैं। दरअसल, ‘दिल्ली क्राइम’ में काम कर चुके मशहूर अभिनेता रातेश तेलांग अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करके इसकी जानकारी दी कि उनके घर खाना डिलीवर करने वाले एक लड़के ने उनके साथ वेब सीरिज में काम किया है। जिसके बाद लोग चेतन के बारे मेें और जानने के लिए उत्सुक हैं।

टीवी देखकर सीखी एक्टिंग

दिल्ली के कल्याणपुर इलाके में रहने वाले 29 वर्षीय चेतन राव इन दिनों मायानगरी मुंबई में अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि हर अभिनेता की तरह उनकी भी इच्छा थी कि वो किसी फिल्म इंस्टीट्यूट में अभिनय की बारिकियों को सीखें। लेकिन आर्थिक ‌स्‍थिति ने उनके इस सपने को उड़ान नहीं भरने दी। इसके बावजूद चेतन ने हार नहीं मानी और टीवी देखकर ही एक्टिंग सीखने का निश्‍चय किया।

फिल्म सेट पर स्पॉट बॉय का भी काम किया

चेतन ने बताया कि उनके जीवन में संघर्ष कभी कम नहीं रहा, हालांकि अभी भी संघर्ष का सिलसिला जारी ही है। चेतन ने बताया कि मुंबई में उनकी शुरुआत फिल्मों के सेट पर स्पॉट बॉय का काम करने से हुई थी। जहां उन्हें एक्टिंग को लेकर काफी कुछ सीखने को मिला जिसके बाद उनको कई सीरियल में छोटे-मोटे रोल मिलने लगे जो उनके लिए बहुत मायने रखते थे। उन्होंने बताया कि 2-3 मिनट के लिए भी मिलने वाले रोल को लेकर वो काफी उत्साहित रहते हैं।

खाली समय में करते हैं खाना डिलीवरी

मुंबई को अगर सपनों की नगरी कहा जाता है तो दूसरी तरफ यह बात भी सच है कि मुंबई बहुत महंगा शहर है। चेतन ने कहा कि मुंबइ जैसे शहर में अपना खर्चा निकालना आसान काम नहीं है इसलिए खाली समय में वो लोगों के घर खाना डिलीवरी करने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अच्छा लगता है जब कोई उनको कहता है कि आपको कहीं देखा है, लेकिन सबसे ज्यादा खुशी उन्हें तब होती है जब कोई कह दे कि आपको टीवी या फिल्मों में देखा है। चेतन ने कहा कि उनको पता है कि उनका लक्ष्य क्या है और अपनी मेहनत के दम पर वो एक दिन सुपरस्टार जरूर बनेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mamata Banerjee meets Amit Shah

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने की गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच मुलाकात आगे पढ़ें »

Akshaya Kumar

अक्षय कुमार ने दो घंटे का रास्ता बीस मिनट में किया पूरा

मुबंई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा कुछ न कुछ अलग करते ही रहते हैं। रिस्क लेना या कोई नया रोमांच करना उन्हें काफी आगे पढ़ें »

ऊपर