भ्रष्टाचार के खिलाफ एसीबी की कार्रवाई, लाखों की नकदी और गहने बरामद

हैदराबाद : एंटी करप्‍शन ब्यूरो (एसीबी) ने बुधवार रात तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में तहसीलदार वी लावण्या के घर, दफ्तर तथा अन्य ठिकानों पर छापा मारा। इस कार्रवाई के दौरान एसीबी ने लावण्या के घर से 93 लाख की नकदी के साथ गहने भी जब्त किये। एसीबी के अनुसार घूसखोरी की शिकायत मिलने के बाद यह छापेमारी की गई।
8 लाख रुपये मांगी थी घूस
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता ममीदिपल्ली भास्कर का तहसीलदार पर यह आरोप है कि लावण्या ने पिछले दिनों इलाके में कोल्ड ड्रिंक की दुकान खोलने की अनुमति देने के लिए उससे से 8 लाख रुपए मांगे थे। जिनमें से 5 लाख रुपये तहसीलदार के एवं बाकी के 3 लाख रुपये ग्राम राजस्व अधिकारी के हिस्से में जाने वाले थे। इसके बाद भास्कर ने एसीबी से इस मामले की शिकायत कर दी और उनकी सहायता से तहसीलदार के घूसकांड का पर्दाफाश कर दिया। इस छापेमारी में एसीबी ने घूस में लिए 4 लाख रुपये भी तहसीलदार के घर से बरामद कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मौजूदा भारतीय हॉकी टीम में विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और ड्रैग फ्लिकर: रघुनाथ

बेंगलुरू : पूर्व हॉकी खिलाड़ी वीआर रघुनाथ का मानना है कि मौजूदा भारतीय टीम के पास विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और स्तरीय ड्रैग फ्लिकर हैं और टीम आगे पढ़ें »

आईसीसी बोर्ड की बैठक : बीसीसीआई, सीए में होगी टी20 विश्व कप बदलने पर चर्चा

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की शुक्रवार को होने वाली बोर्ड बैठक के आगे पढ़ें »

ऊपर