बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल अपनी बहन के साथ भाजपा में शामिल

saina

नयी दिल्ली : बैडमिंटन स्टार और ओलंपिक पदक विजेता साइना नेहवाल बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। भाजपा मुख्यालय पर एक समारोह में पार्टी में शामिल होने वाली नेहवाल ने कहा कि भाजपा देश के लिये काफी काम कर रही है और वह सदस्य के तौर पर अपनी भूमिका निभायेगी। बता दें कि उनकी बड़ी बहन चंद्रांशु नेहवाल ने भी उनके साथ भाजपा की सदस्यता ली। साइना ने बाद में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की।

मोदी सर से काफी प्रेरणा लेती हूं, वह मेरे प्रेरक हैं

साइना ने कहा कि आज बड़ा दिन है क्योंकि मैं एक ऐसी पार्टी में शामिल होने जा रही हूं जो गंभीरता से देश हित में काम कर रही है। नरेंद्र मोदी सर देश के लिये दिन रात काम कर रहे हैं। मैं यदि उनके साथ कुछ काम कर सकी तो यह मेरा सौभाग्य होगा। मैं मोदी सर से काफी प्रेरणा लेती हूं। वह मेरे प्रेरक हैं।’’ मुझे खुशी है कि मैं प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश के लिए योगदान देने में सक्षम हो सकूंगी।

मेहनत करती हूं इसलिए मेहनती लोग पसंद

केंद्र सरकार की नीतियों की अक्सर ट्विटर पर सराहना करने वाली साइना ने पत्रकारों से कहा कि वह खुद कड़ी मेहनत करने वाली खिलाड़ी है और मेहनती लोगों को पसंद करती है। उन्होंने कहा,‘‘ मैं खुद कड़ी मेहनत करती हूं और मुझे मेहनती लोग पसंद है। भाजपा महासचिव अरूण सिंह ने पत्रकारों से कहा कि साइना ने कई खिताब जीतकर देश का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा,‘‘ वह प्रेरणा देने वाली शख्सियत हैं।’’

भाजपा सूत्रों ने इस दौरान कहा कि पार्टी दिल्ली चुनाव अभियान में साइना को उतार सकती है। उन्हें युवा आइकन के रूप में पेश करके युवाओं के बीच पैठ बनाने की कोशिश की जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर