देश विरोधी गतिविधियो में लगे हर व्यक्ति को कीमत चुकानी पड़ेगी : जितेंद्र सिंह

jitendra singh

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को देशविरोधी गतिविधियों में लिप्त लोगों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस तरह के गतिविधियों में लगे लोगों को कीमत चुकानी पड़ेगी। जितेंद्र सिंह अपने इस बयान से जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के नेता (जेकेएलएफ) पर निशाना साध रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि पिछले तीस साल से इस तरह के गतिवि‌धियों में लिप्त लोग बचे हुए थे, लेकिन अब उनपर कार्रवाई करने का वक्त आ गया है। वायूसेना अफसरों को मारने के आरोपी यासीन को राजनीतिक संरक्षण दिए जाने के सवाल पर जितेंद्र सिंह ने कहा, अफसरों की बेरहमी से मार डाला गया। हम उस पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करते हैं जो अत्याचारों की गवाही रही। उन्होंने कहा कि सरकार बातचीत को तरजीह देती है, लेकिन देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त लोगों को नहीं छोंड़ा जाएगा।

पीओके हमारा अगला लक्ष्य

जितेंद्र सिंह ने कहा कि हमारा अगला लक्ष्य पीओके को भारत का अभिन्न हिस्सा बनाना है। ऊधमपुर-कठुआ लोकसभा सीट से चुनकर आने वाले जितेंद्र सिंह ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के मुद्दे पर कहा, ‘यह केवल मेरी या मेरी पार्टी की प्रतिबद्धता नहीं है बल्कि यह 1994 में पी. वी. नरसिंह राव के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार द्वारा सर्वसम्मति से पारित संकल्प है

अनुच्छेद 370 हटाना सबसे बड़ी उपलब्धि

केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान कहा कि मोदी सरकार ने 100 ‌दिनों में कई ऐतिहासिक फैसले लिए। उन्होंने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को सबसे बड़ी उपलब्धि बताया और कहा कि, कश्‍मीर न तो बंद है और न ही अब वहां कर्फ्यू है। कुछ देश जो भारत के रुख से सहमत नहीं थे, अब वे हमारे रुख से सहमत हैं।’ सिंह ने कहा कि कश्मीर में आम आदमी मिलने वाले लाभों को लेकर ‘खुश’ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mosquito dengue

हावड़ा में अफसरों के क्वार्टर में ही पनप रहे हैं डेंगू मच्छरों के लार्वा

हावड़ा : मलेरिया व डेंगू की रोकथाम के लिए दूसरों को नियंत्रण सीख देने वाले अफसरों के क्वार्टर व कार्यालयों में जमे पानी व गंदगी आगे पढ़ें »

Panchsaire rape case taxi driver

पंचशायर रेप केस में टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार,अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

कोलकाता : पंचशायर इलाके में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर