एयर कनाडा की फ्लाइट खराब मौसम में फंसी, विमान की छत से टकराकर 35 यात्री घायल

लॉस एंजिलिस : अमेरिका के वैंकूवर से उड़ान भरकर सिडनी जा रही एयर कनाडा की फ्लाइट गुरुवार को दुर्घटना का शिकार होने से बाल बाल बच गई। बताया जा रहा कि बोइंग 777-200 जब 36 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ रही थी तभी वो खराब मौसम की चपेट में आ गई। विमान में उस वक्त कुल 269 यात्री और 15 क्रू मेंबर सवार थे। जिसमें 35 यात्रियों को विमान में हुए तेज झटकों के कारण सिर और गर्दन में चोटें आईं हैं।
एयरलाइंस का बयान
इस घटना पर एयरलाइंस ने अपना बयान जारी किया है। उन्होंने बताया कि उड़ान भरने के दो घंटे बाद विमान खराब मौसम में फंस गया था। जिसके बाद ‌विमान को आपातकालीन स्थिति में होनोलूलू एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा। विमान के उतरने के बाद घायल या‌त्रियों को प्राथमिक उपचार ‌दिया गया जबकि 9 या‌त्रियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
विमान यात्री ने कही यह बात
बोइंग 777-200 विमान में सवार एक यात्री मिशेल वैली ने आंखों देखा हाल बयां किया। उसने बताया कि खराब मौसम के चलते विमान में तेज झटके लगने लगे जिससे कई लोगों के सिर विमान की छत से टकरा गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

nadda

उपलब्धियों और निर्णायक फैसले से भरा रहा मोदी 2.0 का पहला साल : नड्डा

नयी दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को कहा कि मोदी सरकार का दूसरा कार्यकाल ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा और इस आगे पढ़ें »

बंगाल के विश्वविद्यालयों में 30 जून तक कक्षाएं निलंबित रखने की कुलपतियों ने सरकार से की सिफारिश

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के विश्वविद्यालयों के कुलपतियों ने सरकार से कोविड-19 महामारी और चक्रवात अम्फान के कारण उत्पन्न हालात के मद्देनजर कक्षाओं का निलंबन आगे पढ़ें »

ऊपर