जब जरीन खान के साथ किस सीन रिहर्सल करना चाहता था डायरेक्टर

मुंबई: सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से चर्चा में आने वाली अभिनेत्री जरीन खान की तुलना अक्सर बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री कैटरीना कैफ से की जाती है। जरीन काफी हद तक कटरीना के जैसी ही दिखती हैं हालांकि एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर और मूवी रोल्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। फिलहाल इनमें से किसी भी वजह से जरीन की चर्चा नहीं है बल्कि एक्ट्रेस कास्टिंग काउच को लेकर अपने खुलासे की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस जरीन खान ने अपने करियर और निजी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर बात की थी। जरीन खान ने बताया कि पहली बार वह कास्टिंग काउच का शिकार फिल्म इंडस्ट्री में आते ही हुई थीं। अपने इस बुरे अनुभाव के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि एक फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे किसिंग सीन की रिहर्सल उसके साथ में करने के लिए बोला था लेकिन अभिनेत्री ने इससे साफ इनकार कर दिया।

कटरीना से तुलना का करियर पर असर:
जरीन खान के सलमान खान की फिल्म वीर में नजर आने के बाद अभिनेत्री को लेकर लगातार यही चर्चा काफी समय तक चलती रही कि वह किस हद तक कटरीना कैफ जैसी दिखती हैं हालांकि एक्ट्रेस ने कहा कि इस लगातार तुलना से उनके करियर को झटका लगा और वह पूरी तरह से अपनी वास्तविक प्रतिभा को दिखाकर खास पहचान नहीं बना पाईं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर