फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ के इस गाने को सुन आयेगा आखों में पानी

street dancer

नई दिल्ली : बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता वरुण धवन मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और अपने डांस से पहचानी जाने वाली नोरा फतेही स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ अब सिनेमा घरों में आने के लिए तैयार है। इस फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए दोनों गानों को दर्शकों की काफी प्रशंसा मिल रही है। वहीं अब फिल्म का एक और जबरदस्त इमोशनल ट्रेक ‘दुआ करो ‘ रिलीज हो चुका है। इससे पहले आये गानों में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा और नोरा फतेही ने अपने डांस का जादू बिखेरते नजर आये वहीं अब इस गाने को पूरी तरह वरुण धवन पर फोकस करके फिल्माया गया है। यह गाना इमोशन्स से भरा हुआ है। जिस तरह ‘एबीसीडी 2’ में वरुण धवन अपनी मां को याद करते हुए एक गाने में काफी इमोशनल हो जाते हैं। उसी तरह यह गाना भी उनके दर्द को बयां करता है।

इस गाने में झलकती है फिल्म की कहानी

यह गाना दर्शाता है कि जब भरोसा टूटता है तो सामने वाला इंसान तो दुखी होता ही है, लेकिन अच्छे मकसद से भारोसा दिलाने वाला शख्स भी टूट जाता है। यह गाना इमोशन्स से भरा हुआ है। इस गाने को अरिजीत सिंह, बोहेमियां और सचिन-जिगर ने अपने सुरों से सजाया है। वहीं इस गाने को संगीत भी सचिन-जिगर ने दिया है और गाने के बोल प्रिया सराइया ने लिखे हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस गाने के वीडियो में फिल्म की कहानी की झलक नजर आ रही है।

इस फिल्म में नया चेहरा है नोरा फतेही

इस फिल्म की बात करें तो ‘स्ट्रीट डांसर 3डी ‘ साल 2013 में आई फिल्म ‘एबीसीडी’ की तीसरी किस्त है, जिसका दूसरा पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म में फैंचाइजी के पुराने कलाकारों के साथ मशहूर डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही की भी एंट्री हो चुकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर