‘…तू मुझ पर चढ़े जा रहा है’, तेजस्वी का कमेंट सुन रोने लगे प्रतीक

मुंबईः बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश इन दिनों घरवालों के निशाने पर हैं। तेजस्वी प्रकाश बीते एपिसोड में टिकट टू फिनाले जीतने से हार गईं। प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली थी। टास्क के दौरान उनके बीच झीना झपटी हुई। तेजस्वी ने प्रतीक पर गंभीर आरोप भी लगाए थे, जिसे सुन प्रतीक काफी डिस्टर्ब दिखे।
प्रतीक सहजपाल टास्क जीतने के बाद तेजस्वी की बातों पर रोते दिखे। तेजस्वी ने प्रतीक को टास्क के दौरान कहा था- तू मुझ पर चढ़े जा रहा है। तेजस्वी की ये बात प्रतीक के दिल में घर कर गई, तभी टास्क खत्म होने के बाद वे शमिता शेट्टी के सामने रोते दिखे। शमिता इस दौरान प्रतीक को चुप कराती नजर आईं।
प्रतीक को गले लगाया
प्रतीक को शमिता शेट्टी ने गले से भी लगाया। राखी सावंत ने भी प्रतीक को चुप कराते हुए कहा कि वो सबसे रिस्पेक्टफुल बच्चा है। प्रतीक ने कहा कि वे इस घर में सबसे ज्यादा इन चीजों का ध्यान रखते हैं। तेजस्वी की बातें उनके दिमाग में घूम रही हैं। प्रतीक के सपोर्ट में घरवाले ही नहीं, बल्कि फैंस भी आए हैं। सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश को ट्रोल किया जा रहा है। तेजस्वी जिस तरह विक्टिम और सिम्पेथी कार्ड खेल रही हैं, उससे फैंस नाराज हैं।
टास्क के दौरान जब प्रतीक सहजपाल की नाक में चोट लगी थी। तब भी तेजस्वी प्रकाश ने कमेंट मारा था। कहा था कि ये  उनका कर्मा है। तेजस्वी प्रकाश की ये बात भी प्रतीक को चुभी भी, जिसके लिए प्रतीक ने तेजस्वी को असंवेदनशील करार दिया। खैर, लड़ाई झगड़े तो होते ही रहते हैं, प्रतीक के फैंस उन्हें फिनाले में देखकर ही खुश हैं। वे प्रतीक के शो जीतने की दुआ कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर भड़के ऋषभ पंत, कहा- ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर