मुश्किल में फंसे सिंगर हनी सिंह, पत्नी शालिनी ने किया…

नई दिल्ली : बॉलीवुड सिंगर और एक्टर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दरअसल, उन्होंने सिंगर पर ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत याचिका दी है। दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में यह दाखिल की गई है। यह याचिका तीज हजारी कोर्ट की मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के सामने पेश की गई। वकील संदीप कपूर, अपूर्वा पांडे और जीजी कश्यप ने शालिनी तलवार की ओर से याचिका मजिस्ट्रेट के सामने रखी। कोर्ट ने हनी सिंह के खिलाफ एक नोटिस जारी किया है, जिसमें उन्होंने सिंगर से 28 अगस्त से पहले रिप्लाई फाइल करने की बात लिखी है। दोनों की ज्वॉइंट प्रॉपर्टी को न बेचने और स्त्रीधन से छेड़छाड़ न करने पर भी हनी सिंह पर रोक लगाई गई है। शालिनी तलवार के फेवर में ही ऑर्डर पास किया गया है।

पत्नी शालिनी ने लगाए हैं गंभीर आरोप
हनी सिंह की पत्नी ने सिंगर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप शालिनी ने हनी सिंह समेत उनके माता-पिता और बहन पर लगाया है। कोर्ट से शालिनी ने कहा कि उनका स्त्रीधन उन्हें वापस मिले और जो प्रॉपर्टी उनके और हनी सिंह के नाम है, उसे बेचने पर भी रोक लगाई जाए।

बता दें कि हनी सिंह और शानिली तलवार ने 20 साल की दोस्ती और प्यार के बाद साल 2011 में शादी रचाई थी। सिख रीति-रिवाज से दिल्ली के फॉर्महाउस में दोनों ने शादी की थी। हालांकि इस शादी के बारे में बाहर के लोगों को कोई खबर नहीं हुई थी। बीच में हनी सिंह का नाम ‘फीयर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी 5’ की कंटेस्टेंट डियाना उप्पल संग भी जुड़े, लेकिन हनी और शालिनी का रिश्ता नहीं बदला था। इसके बाद दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थीं और डियाना संग हनी के रिश्ते पर विराम लग गया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा में तृणमूल में आने के लिए भाजपा नेताओं की है लंबी लाइन : अरूप राय

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में तृणमूल कांग्रेस की तीसरी बार सरकार बनने के बाद से भाजपा के कई बड़े नेताओं के सुर बदलने लगे। भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर