एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ‘ये रिश्ता..’ फेम हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़!

मुंबईः टीवी के फेमस ऐक्टर हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री ने लोगों की जुबान को मीठा कर दिया है। जब हर्षद और प्रणाली को राजन शाही के डेली सोप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लिया गया, तो कई लोगों ने गेस करना शुरू कर दिया कि दोनों एक रिश्ते में जरूर आएंगे। आज की बात करें तो सेट से कई सूत्रों की मानें तो ये दोनों वास्तव में लवबर्ड्स में बदल गए हैं। डेली सोप के सेट पर कई लोगों का मानना है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।
हर काम करते हैं साथ-साथ
सेट से एक सूत्र ने बताया, ‘वे सेट पर एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं। उनका दोपहर का खाना एक साथ होता है, वे एक साथ पहुंचते हैं और यहां तक कि पैक अप करने के बाद भी एक साथ ही निकलते हैं। जैसा कि हम जानते हैं, वे कई डेट्स पर भी गए हैं। एक अन्य करीबी सूत्र ने बताया, ‘प्रणाली हर्षद के साथ स्मोक भी करती हैं। अब वो भी उनकी तरह अकेले में ही रहने लगी हैं। वह उनके सीनियर हैं लेकिन दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है। मुझे नहीं लगता कि वे खुलकर सामने आएंगे और इसे बताएंगे, क्योंकि हर्षद अपनी लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट हैं।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : पीएसी के चैयरमैन पद से मुकुल ने दिया इस्तीफा

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पीएसी के चैयरमैन पद से मुकुल राय ने दिया इस्तीफा। ई मेल के जरिये आगे पढ़ें »

ऊपर