स्किन की इस समस्या से परेशान यामी गौतम, बोलीं…

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने मन का डर और इनसिक्योरिटी को बाहर निकालते हुए एक पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा फैमिली को बताया है कि टीनेज के समय से वह केराटोसिस पिलारिस जैसी स्किन की समस्या से जूझ रही हैं, जिसका कोई इलाज नहीं है। इसके साथ ही इस लंबी-चौड़ी पोस्ट में यामी गौतम ने खुद की एक फोटो शेयर करते हुए बताया है कि आखिर किस तरह वह अपनी इस स्किन की समस्या को कन्सीलर से छिपाती हैं। यामी ने पोस्ट में लिखा कि हाल ही में मैंने अपनी कुछ तस्वीरें क्लिक कराईं और जैसे ही ये तस्वीरें पोस्ट-प्रोडक्शन के लिए जाने वाली थीं तो मैंने सोचा कि क्यों न मैं अपनी स्किन की समस्या केराटेसिस पिलारिस के बारे में सभी को बताऊं और इसे एक्सेप्ट करूं और समझूं कि अगर मुझे यह समस्या है तो यह साधारण बात है, ओके है। मैं जैसी हूं, वैसी ही रहती हूं।  

यामी ने आगे लिखा कि जो लोग इसके बारे में नहीं जानते हैं, उन्हें मैं बता दूं कि यह एक ऐसी समस्या होती है, जिसमें स्किन पर छोटे-छोटे बंप आ जाते हैं। मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि यह इतने भी खराब नहीं होते, जितना आप इन्हें सुनकर महसूस कर रहे होंगे।    

“मुझे यह स्किन की समस्या टीनेज के दौरान ही हो गई थी और आजतक इसका कोई इलाज नहीं आया है। कई सालों से मैं इससे जूझ रही हूं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर