दुल्हन बनीं एक्ट्रेस यामी गौतम

मुम्बई : बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर ली है। यामी और आदित्य ने अपनी शादी का पहला फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को सरप्राइज दिया है। इस शादी की खबर के बाद सभी को बड़ा झटका तो लगा ही है, साथ ही खुशी भी जताई जा रही है।
यामी ने रचाई शादी
यामी और आदित्य ने सोशल मीडिया पर शादी की एक रोमांटिक फोटो को शेयर किया है। फोटो में यामी गौतम लाल जोड़े में बैठीं आदित्य को देख रही हैं और मुस्कुरा रही हैं। वहीं आदित्या धर ने सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी हुई है और वह यामी को देख मुस्कुरा रहे हैं। दोनों की इस तस्वीर पर सेलेब्स और फैंस बधाईयां देते हुए कमेंट कर रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए दोनों ने लिखा, ‘तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है – रूमी। हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ हमने एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी कर ली है। प्राइवेट इंसान होने की वजह से हम दोनों ने इस खुशी भरे मौके को अपने परिवार के साथ बांटा है। हम अपने प्यार और दोस्ती के इस सफर में आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहेंगे। प्यार, यामी और आदित्य।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक सेक्टर-5 स्टेशन का भी निजीकरण

अब बंधन बैंक का लगा स्टेशन पर नाम कोलकाताः मेट्रो रेलवे की ओर से कई स्टेशनों को निजीकरण किए जाने की पहल पहले ही गई है। आगे पढ़ें »

महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने आगे पढ़ें »

ऊपर