बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी ‘इंडियाज नेक्सट टॉप मॉडल’ की विजेता…

Pranati-Rai-Prakash

मुंबई : मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर की शुरूआत करने वाली ‘इंडियाज नेक्सट टॉप मॉडल’ की विजेता प्रणति राय प्रकाश अब फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था। इस फिल्म की कहानी रोमांच से भरपूर है, जो पारिवारिक, सांस्कृतिक मूल्यों एवं नई सोच के इर्द गिर्द घूमती है। लवली वर्ल्ड एंटरटेन्मेंट के बैनर तले अजय कुमार सिंह निर्मित और मनोज झा निर्देशित इस फिल्म में प्रणति के अलावा जिम्मी शेरगिल, माही गिल, नंदिश सिंह, सौरभ शुक्ला, पवन मल्होत्रा, सुधीर पांडे, यशपाल शर्मा, मुकेश तिवारी, सुप्रिया पिलगांवकर और मनोज पहवा की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 19 जुलाई को प्रदर्शित होगी।

प्रणति ने निभाया ये किरदार

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। प्रणति इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त दिख रही हैं। अपनी फिल्म की चर्चा करते हुये प्रणति ने बताया कि फिल्म में उन्होंने नवाबों के शहर लखनऊ की रहने वाली लड़की सुमन का किरदार निभाया है। जिसकी आंखों में बड़े सपने हैं और वह विज्ञापन बनाना चाहती है। साथ ही वह विज्ञापन कंपनी के लिये स्लोगन बनाना और क्रियेटिव काम करना चाहती हैं। मां की मौत के बाद वह अपने परिवार और पिता का बेहद ख्याल रखती हैं। प्रणति ने यह भी बताया कि फिल्म में उनके अपोजिट नंदिश सिंह है। फिल्म में उनकी नंदीश के साथ केमेस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी।

रोमांच से भरपूर अनोखी कहानी

प्रमोशन के दौरान प्रणति ने बताया कि फिल्म रोमांच से भरपूर एक अनोखी कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में दो भाइयों की विचारधारा के टकराव को बिलकुल नए अंदाज में पेश किया गया है। साथ ही यह एक मैसेज भी देती है। ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ पूरी तरह एक फैमिली एंटरटेनर है, जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है। फिल्म की पृष्ठभूमि में उत्तर भारत का एक छोटा सा कस्बा है। फिल्म की कहानी ऐसी है जो दर्शकों के दिलों को छू जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

momota

एनआरसी और कैब को थोपने नहीं देंगे : ममता

खड़गपुर : उपचुनाव में जीत के लिए खड़गपुर की जनता को धन्यवाद देने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया है कि एनआरसी और कैब आगे पढ़ें »

हावड़ा जूट मिल अनिश्चित समय के लिए बंद

हावड़ा : शिवपुर स्थित हावड़ा जूट मिल को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया गया है। इस दिन सुबह मार्निंग शिफ्ट में काम करने आगे पढ़ें »

ऊपर