क्या सचमुच टलेगी ‘साहो’की रिलीज डेट? जानिए क्या है सच…

Release date of 'Saho'

मुंबई : लम्बे समय से बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ का इनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन अब ऐसा लगता है कि सिल्वर स्क्रीन पर इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। इस स्वतंत्रता दिवस पर बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्मों की टक्कर होने वाली थी, जिसमें ‘साहो’ के साथ अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ के नाम शामिल हैं। ताजा खबरों के मुताबिक ‘साहो’ के मेकर्स ने इस बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने के लिए फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है। सूत्रों के अनुसार ‌फिल्म ‘साहो’ अब 15 अगस्त के बदले 30 अगस्त को रिलीज की जा सकती है। हालांकि अभी तक इस तथ्य की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

ये भी हो सकती है रिलीज टलने की वजह

मल्टीस्टारर फिल्म ‘साहो’ की रिलीज को टालने की वजह केवल अक्षय और जॉन की फिल्मों से टकराव ही नहीं बल्कि उसी दिन दो और तेलुगू फिल्मों की रिलीज को बताया जा रहा है। 15 अगस्त को ही दो और तेलुगू फिल्में बड़े पर्दे पर उतरेंगी जिनमें साउथ के मशहूर कलाकार राणारंगम और एवारु की फिल्में शामिल हैं। इसके साथ ही नेटफ्लिक्स की बहुचर्चित वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन भी 15 अगस्त को ही रिलीज हो रहा है। इसी कारण से ‘साहो’ के मेकर्स फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने की तैयारी में हैं जिससे किसी भी वजह से फिल्म के बिजनेस में कमी ना आये। वहीं कुछ का मानना है कि ये मात्र एक अफवाह है और फिल्म अपने तय समय पर ही ‌रिलीज की जाएगी। इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

गौरतलब है कि फिल्म ‘साहो’ को इस साल की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर बताया जा रहा है। एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस से भरी इस फिल्म को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ का 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में जब्त, 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी / कोलकाता : बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ रुपये की कीमत के 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में डीआरआई की टीम ने जब्त किया। आगे पढ़ें »

ऊपर