फिर बनेगी सुशांत सिंह राजपूत की अटकी हुई फिल्‍म? रिया चक्रवर्ती ही होंगी हीरोइन

मुम्बई : सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पहले डायरेक्टर रूमी जाफरी उन्हें और रिया चक्रवर्ती को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे। अब माना जा रहा है कि रूमी किसी और हीरो के साथ रिया को लेकर इस फिल्म को बना सकते हैं। मालूम हो कि पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे। सुशांत के निधन से पहले डायरेक्टर रूमी जाफरी उन्हें और रिया चक्रवर्ती को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते थे। रूमी ने इस बारे में सुशांत से बात भी कर ली थी। मगर जब तक यह फिल्म शुरू हो पाती उससे पहले ही सुशांत का निधन हो गया। सुशांत के निधन के बाद पुलिस ने रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया था। अब रिया जमानत पर बाहर हैं। हालांकि रूमी जाफरी अभी भी रिया चक्रवर्ती के साथ उस फिल्म को बनाना चाहते हैं मगर अब इसमें हीरो कोई और होगा।

जब संजय दत्त कर सकते हैं तो रिया क्यों नहीं?

बता दें कि जब सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को आरोपी बनाया गया था तब कई अन्य बॉलिवुड सिलेब्स के साथ ही रूमी जाफरी भी रिया के सपोर्ट में आगे आए थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रूमी जाफरी ने कहा है कि वह रिया के साथ जरूर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जब संजय दत्त जमानत पर बाहर आकर फिल्में कर सकते हैं तो रिया क्यों नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा कि रिया और उनके परिवार ने बहुत कुछ सहन किया है। जिस दौर से वह गुजरी हैं इसके बाद वह और बेहतर ऐक्टर बन जाएंगी।
चेहरेसे वापसी कर रही हैं रिया
रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ से रिया एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। रूमी ने कहा है कि वह एक और फिल्म के लिए रिया को साइन करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह शुरू से कहते आए हैं कि रिया और उनका परिवार सुशांत के मामले में निर्दोष है। रूमी ने कहा कि उन्होंने सुशांत के केस से पहले रिया के साथ काम किया था।
सुशांतरिया के साथ लव स्टोरी बनाना चाहते थे रूमी
रूमी ने बताया है कि वह सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के साथ लंदन में एक लव स्टोरी फिल्म बनाना चाहते थे। इस फिल्म को प्रड्यूसर वासू भगनानी बनाने वाले थे और इसे कोविड लॉकडाउन के बाद शूट किया जाना था। मगर लॉकडाउन खत्म होने से पहले ही सुशांत का निधन हो गया। अब रूमी रिया के साथ इसी फिल्म को किसी अन्य हीरो को लेकर बनाएंगे या किसी अन्य फिल्म में रिया को साइन करेंगे, यह तो अभी स्पष्ट नहीं है। मगर रूमी ने इतना जरूर कहा है कि वह रिया के साथ जरूर काम करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कालीघाट मंदिर में युवती से जबरन शादी करने की कोशिश, अभियुक्त गिरफ्तार

विरोध करने पर युवती से मारपीट कर तोड़ा मोबाइल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कालीघाट मंदिर में एक युवती को ले जाकर उससे जबरन शादी करने की कोशिश आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : राज्य में पांचवें चरण के मतदान संपन्न होने के बाद भी विभिन्न विधानसभा केन्द्र में चुनावी हिंसा जारी है। ताजा घटना विधाननगर आगे पढ़ें »

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

ऊपर