क्या आयुष शर्मा और जैकलीन फर्नांडिस एक साथ करेंगे काम

Ayush Sharma and Jacqueline Fernandez

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और सलमान के जीजा आयुष शर्मा जल्द ही एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘क्वाथा’ में नजर आ सकते हैं। मालूम हो कि आयुष शर्मा ने पिछले साल ही फिल्म ‘लवयात्री’ से डेब्यू किया था। फिल्मी जगत के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में संजय दत्त भी अहम किरदार में दिख सकते हैं। निर्माताओं ने जैकलीन को स्क्रिप्ट सुनाई है और उन्हें स्क्रिप्ट पसंद भी आई है। मेकर्स जैकलीन को फिल्म में लेने के लिए उत्साहित हैं लेकिन अभी तक जैकलीन ने ये फिल्म साइन नहीं की है। खबरों की मानें तो फिल्म के मेकर्स आयुष शर्मा के साथ किसी बड़ी अभिनेत्री को कास्ट करना चाहते हैं।

गैंगस्टर युग पर आधारित होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म का निर्देशन बॉबी खान करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की कहानी गैंगस्टर युग पर आधारित होगी। यह पूरी तरीके से गैंगस्टर ड्रामा फिल्म बताई जा रही है। इसकी कहानी अडंरवर्ल्ड की दुनिया से शुरू और उसी पर खत्म होगी। हालांकि निर्माताओं ने अभी तक संजय दत्त के रोल के बारे में कुछ सपष्ट नहीं किया है। फिल्म को लेकर इन दिनों दोनों ही स्टार्स से बातचीत की जा रही है। हालांकि अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन जल्द ही ‘मिसेज सीरियल किलर’ में नजर आएंगी। चर्चा है कि वह ‘किक 2’ में भी नजर आ सकती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश का बजट जनता की आकांक्षाओं के साथ छलावा : मायावती

नयी दिल्ली : बसपा की अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार के बजट को जनता की अपेक्षाओं के साथ छलावा बताते हुए कहा आगे पढ़ें »

 गौतमबुद्धनगर के बिसरख इलाके में मुठभेड़ में छह बदमाशों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया

लखनऊ : उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गौतमबुद्धनगर के बिसरख क्षेत्र से मुठभेड़ में कपड़ा व्यवसायी की हत्या को अंजाम देने आगे पढ़ें »

ऊपर