पत्नी प्रियंका चोपड़ा और अपनी उम्र के फासले पर पहली बार बोले निक जोनस

picnic

नई ‌दिल्ली : प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस जोड़ी बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी काफी चर्चा में रहती है। जब भी दोनों साथ होते हैं तो उनकी केमिस्ट्री इंटरनेट पर छा जाती है। सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं। हालांकि, दोनों की उम्र के अंतर पर अक्सर बातें होती रहती हैं। साथ ही लोगों के जहन में एक सवाल हमेशा रहता है कि निक जोनस ने अपने से 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा संग शादी की। इस बात के लिए दोनों कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुके हैं। अब अपने फैंस के इस सवाल का जवाब निक जोनस ने पहली बार दिया है।

निक ने सिंगिंग रिऐलिटी शो में ये दिया जवाब

निक एक सिंगिंग रियलिटी शो को जज रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी और अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा और अपने उम्र के अंतर के बारे में बात की। इस शो की को-जज केली ने उनसे बातचीत के दौरान कहा, ‘ मेरी उम्र 37 साल की है, आपकी तो शायद 27 है ना? दरअसल, कैली ने निक से ये सवाल तो उनकी टांग खींचने के लिए पूछा, लेकिन उन्हें कहां पता था कि निक उन्हें हाजिरजवाब देने के लिए तैयार थे। कैली के सवाल पर एक्टर और सिंगर निक जोनास ने जवाब दिया, ‘मेरी पत्नी 37 साल की है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं इसे लेकर काफी कूल हूं।’ निक जोनस के इस तगड़े जवाब से फैन्स काफी इंप्रेस हुए हैं।

प्रियंका ने दिया था ये जवाब

यह पहला मौका है जब निक ने अपने और प्रियंका के उम्र के अंतर पर ऐसा जवाब दिया। वहीं प्रियंका ने एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा था ‘इससे मुझे परेशानी नहीं है। मुझे लगता है कि मीडिया ट्रोल्स को ज्यादा महत्व देती है। मुझे नहीं लगता है कि एक सिलेब्रिटी के तौर पर हम लोग ट्रोल्स पर इतना ध्यान देते हैं। मैं अपनी जिंदगी 150 लोगों की राय पर नहीं बदल सकती। इससे मुझे फर्क भी नहीं पड़ता।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे रैंकिंग में कोहली व रोहित का जलवा बरकरार

दुबई : आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) की वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में भारतीय कप्तान विराट कोहली और सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने क्रमश: पहला और आगे पढ़ें »

चतरा: जेल अदालत का हुआ आयोजन, 4 बंदी रिहा

चतरा : राष्ट्रीय विधिक व राज्य विधिक सेवा प्राधिकार के निर्देशानुसार जेल अदालत का आयोजन किया गया। गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में स्थानीय मण्डल कारा आगे पढ़ें »

ऊपर