पत्नी प्रियंका चोपड़ा और अपनी उम्र के फासले पर पहली बार बोले निक जोनस

picnic

नई ‌दिल्ली : प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस जोड़ी बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी काफी चर्चा में रहती है। जब भी दोनों साथ होते हैं तो उनकी केमिस्ट्री इंटरनेट पर छा जाती है। सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं। हालांकि, दोनों की उम्र के अंतर पर अक्सर बातें होती रहती हैं। साथ ही लोगों के जहन में एक सवाल हमेशा रहता है कि निक जोनस ने अपने से 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा संग शादी की। इस बात के लिए दोनों कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुके हैं। अब अपने फैंस के इस सवाल का जवाब निक जोनस ने पहली बार दिया है।

निक ने सिंगिंग रिऐलिटी शो में ये दिया जवाब

निक एक सिंगिंग रियलिटी शो को जज रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी और अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा और अपने उम्र के अंतर के बारे में बात की। इस शो की को-जज केली ने उनसे बातचीत के दौरान कहा, ‘ मेरी उम्र 37 साल की है, आपकी तो शायद 27 है ना? दरअसल, कैली ने निक से ये सवाल तो उनकी टांग खींचने के लिए पूछा, लेकिन उन्हें कहां पता था कि निक उन्हें हाजिरजवाब देने के लिए तैयार थे। कैली के सवाल पर एक्टर और सिंगर निक जोनास ने जवाब दिया, ‘मेरी पत्नी 37 साल की है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं इसे लेकर काफी कूल हूं।’ निक जोनस के इस तगड़े जवाब से फैन्स काफी इंप्रेस हुए हैं।

प्रियंका ने दिया था ये जवाब

यह पहला मौका है जब निक ने अपने और प्रियंका के उम्र के अंतर पर ऐसा जवाब दिया। वहीं प्रियंका ने एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा था ‘इससे मुझे परेशानी नहीं है। मुझे लगता है कि मीडिया ट्रोल्स को ज्यादा महत्व देती है। मुझे नहीं लगता है कि एक सिलेब्रिटी के तौर पर हम लोग ट्रोल्स पर इतना ध्यान देते हैं। मैं अपनी जिंदगी 150 लोगों की राय पर नहीं बदल सकती। इससे मुझे फर्क भी नहीं पड़ता।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या सच में आज रात आ रहा है विजय माल्या भारत ?

नयी दिल्ली : देश के 17 बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये गबन कर भागे विजय माल्या के आज रात किसी भी वक्त भारत में आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर