कैमरे के सामने क्यों ब्रालेस हुईं उर्फी जावेद, बोलीं- शादी के समय भारतीय महिलाओं को…

नई दिल्ली : उर्फी जावेद सिर्फ एक फैशन डीवा नहीं हैं, बल्कि एक इंटेलीजेंट फैशन स्टाइलिस्ट भी हैं। उर्फी के अतरंगी और बोल्ड लुक्स फैंस की धड़कनों को तेज कर देते हैं। कईयों को उर्फी के रिवीलिंग लुक्स पसंद आते हैं, जबकि कई लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उर्फी के बोल्ड स्टाइल के पीछे का मकसद क्या है?
क्यों कैमरे के सामने ब्रालेस हुईं उर्फी जावेद?
आप सोच रहे होंगे कि रिवीलिंग कपड़े पहनने का मकसद आखिर क्या हो सकता है? लेकिन सच तो यही है। उर्फी ने खुद इस बारे में बताया है। जी हां, हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने अब तक के सबसे बोल्ड लुक में वीडियो शेयर किया था। उर्फी अपने इस लुक में बिना ब्रा पहने ही दिखीं। उन्होंने अपने हाथों से अपनी चेस्ट को कवर किया और सिर्फ न्यूड कलर का बिकिनी बॉटम पहना।
अपने इस बोल्ड लुक को उर्फी जावेद ने हैवी नेकलेस और बालों में गुलाब के फूल लगाकर कंप्लीट किया। उर्फी को सेमी न्यूड लुक में देखकर लोगों के तो होश ही उड़ गए। लेकिन अब उर्फी ने अपने इस बोल्ड और अतरंगी लुक को क्रिएट करने की वजह बताई है।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपनी वीडियो को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- इस अटायर के पीछे एक मतलब है कि भारतीय महिलाओं को उनकी शादी में खूबसूरत दिखने के लिए किस तरह शाइनी जूलरी और गुलाब दिए जाते हैं। लेकिन असल में उन्हें बांधकर रखा जाता है। वो चल भी नहीं पाती हैं। अकेले ही अपने पंखों को फैलाए हुए हैं। हर टाइम चेहरे पर स्माइल लेकर ये सब चीजें करती हैं।
उर्फी ने आगे लिखा- हालांकि, हमारी जनरेशन की हर महिला के लिए ऐसा नहीं है, लेकिन हां हमसे पहले की जनरेशन के लिए ये सच है। उर्फी जावेद ने तो अपने इस बोल्ड लुक की वजह बता दी है। उर्फी की इस बात से आप कितना सहमत हैं?

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में भारी बारिश, अलर्ट जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता समेत द​क्षिण बंगाल के ​जिलों में आज यानी सोमवार से भारी बारिश हो सकती है। अलीपुर मौसम विभाग के सूत्रों के आगे पढ़ें »

ऊपर