‘गोरी मैम’ ने क्यों छोड़ा था शो…

नई दिल्ली : बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की, जिसे देख आज भी दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार नजर आते हैं जिनमें ‘अंगूरी भाभी’ बनीं शुभांगी अत्रे, मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्व गौड़, अनीता भाभी बनीं नेहा पेंडसे और विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख शामिल हैं। बहरहाल, आज हम बात करेंगे इस सीरियल में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली और घर-घर में ‘गोरी मैम’ के नाम से फेमस हुई एक्ट्रेस सौम्या टंडन की, जो अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं। सौम्या शुरुआत से ही इस सीरियल का हिस्सा रही हैं। लगभग 5 सालों तक उन्होंने अनीता भाभी का किरदार ना सिर्फ निभाया बल्कि यह घर-घर में पॉपुलर भी हुआ। हालांकि, एकाएक जब उन्होंने यह सीरियल छोड़ने का फैसला किया तो उनके फैंस भी यह सोचने को मजबूर हो गए थे कि आखिर वो क्या वजह थी जो सौम्या यह सीरियल छोड़ रही हैं। बहरहाल, एक लंबे समय तक इस सवाल से दूरी बनाए रखने के बाद आखिर सौम्या ने इसका जवाब दिया था। एक फैन द्वारा सोशल मीडिया पर पूछे गए इस सवाल के जवाब में सौम्या ने कहा था कि वे एक ही किरदार को 5 सालों तक निभाकर बोर हो चुकी थीं।
बहरहाल, सौम्या के यह टीवी सीरियल छोड़ने के बाद मेकर्स उनकी जगह एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को लेकर आए हैं। वहीं, आपको बता दें कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार भी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे निभाया करती थीं। यह कहना गलत नहीं होगा कि वो शिल्पा ही थीं जिनकी वजह से यह किरदार घर-घर में चर्चित हुआ था। हालांकि, मेकर्स से हुए एक विवाद के बाद एक्ट्रेस को यह शो छोड़ना पड़ा था। जिसके बाद शुभांगी की इसमें एंट्री हुई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, धारदार हथियार से कर दिया था कत्ल

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में शराबी पति ने अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया है।मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला आगे पढ़ें »

बिना जबड़े का है ये शख्स, ना बोल पाता है, ना खा, बताया कैसे मिली दुल्हन

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

अपने जीजा राज कुंद्रा की इस हरकत के कारण परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी शिल्पा शेट्टी की बहन ने?

ऊपर