क्यों 18 साल बाद टूटा धनुष-ऐश्वर्या का रिश्ता, जानें असली वजह

मुंबईः साउथ के पावर कपल धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत ने 18 साल बाद अलग होने का फैसला ले लिया है। दोनों ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट में इनकी जानकारी दी। हालांकि, फैन्स के लिए यह खबर काफी शॉकिंग रही, लेकिन दोनों के करीबियों के लिए यह कोई सरप्राइजिंग बात नहीं थी। आखिर दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का निर्णय क्यों लिया? इसके पीछे की जानकारी धनुष के करीबी दोस्त ने एक समाचार एजेंसी संग साझा की। दोस्त का कहना है कि धनुष एक वर्काहॉलिक किस्म के इंसान हैं। जो भी उन्हें जानता है, वह कह सकता है कि धनुष किसी भी चीज से पहले अपने काम को अहमियत देना पसंद करते हैं।

परिवार से रहना पड़ता है दूर
“कई बार ऐसा हुआ है जब धनुष वर्क कमिटमेंट्स के लिए एक सिटी से दूसरे सिटी ट्रैवल करते हैं। आउटडोर फिल्म शूटिंग्स के कारण परिवार से दूर रहते हैं। काम के प्रेशर का खामियाजा परिवार को भुगतना पड़ता है। पहले भी कभी धनुष और ऐश्वर्या के बीच किसी भी बात को लेकर कहा-सुनी होती थी तो धनुष एक नई फिल्म साइन कर लेते थे, जिससे वह खुद को व्यस्त रख सकें और इन चीजों के बारे में ज्यादा न सोचें। धनुष काफी प्राइवेट इंसान हैं। करीबी दोस्तों से भी वह ज्यादा कुछ डिस्कस करना पसंद नहीं करते। आप नहीं बता सकते कि आखिर धनुष के दिमाग में क्या चल रहा है। जब भी धनुष और ऐश्वर्या के बीच टेंशन होती थी तो नई फिल्म साइन करना ही धनुष के लिए बेस्ट रास्ता होता था। एक फेल हुए रिलेशनशिप से निकलने के लिए धनुष काम करने का रास्ता चुनते थे।”
परिवार पर भी काफी गहरा असर पड़ा
“इससे परिवार पर भी काफी गहरा असर पड़ा। पिछले छह महीने कपल के लिए काफी मुश्किलों भरे निकले। धनुष ने ओटीटी स्पेस के साथ प्रोडक्शन और नए प्रोजेक्ट्स की प्लानिंग में खुद को व्यस्त रखा। इसके कारण धनुष और ऐश्वर्या के दिमाग में अलग होने की बात काफी पहले से चल रही थी।” सूत्र ने यह भी बताया कि ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी करने से पहले धनुष और ऐश्वर्या ने काफी देर तक बातचीत की। धनुष किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करने से पहले ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन्स पूरे करना चाहते थे। फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान धनुष अपने एलीमेंट में नहीं थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दिल्ली के बसंत बिहार में एक ही घर से मिली 3 लोगों की लाश, सुसाइड का शक

नई दिल्ली: दिल्ली के वसंत विहार इलाके में शनिवार शाम एक 35 वर्षीय महिला और उसकी दो बेटियां अपने घर में मृत पाई गईं। पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर