अक्षय ने किसे कहा, तुम्हारी याद…

akshay

मुंबईः सलमान खान का हेयर ड्रेसर कौन है? या अमिताभ बच्चन का ही बता दीजिए…! नहीं पता ना! क्योंकि ये कभी अपने मेकअप मैन या हेयर ड्रेसर का जिक्र तक नहीं करते। लेकिन अक्षय कुमार ने अपने हेयर ड्रेसर को दिल को छू लेने वाली श्रद्धांजलि दी है। मिलन यादव.. अक्षय के हेयर ड्रेसर अब इस दुनिया में नहीं रहे। 15 वर्ष तक उन्होंने अक्षय कुमार की हेयर ड्रेसिंग की। अक्षय की ही भाषा में कहें तो – “भीड़ से अलग रह के अपने फंकी हेयर स्टाइल और इन्फेक्शस स्माइल के साथ हमेशा खड़े थे। हमेशा सुनिश्चित किया कि मेरा एक बाल भी जगह से बाहर न हो। सेट का जीवन में मेरे हेयरड्रेसर 15 साल से अधिक समय से मिलन जाधव थे। अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हमें छोड़ गए हैं। मैं आपको याद करूँगा मिलानो, ओम शांति।”

अनिल कपूर, जिन्होंने अक्षय के साथ ‘वेलकम’ मूवी में काम किया है, ने अभिनेता की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह वास्तव में काफी दुःखद है। अनिल ने लिखा, “सच में अक्षय साहब .. बहुत दुःख घटना है। मिलन के निकट और प्रियजनों के प्रति मेरी संवेदना।”

राम सेतु में देख पाएंगे

फैंस अक्षय को अगली बार राम सेतु में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा के साथ देखेंगे। फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके आलावा, वह सूर्या की तमिल फिल्म “सोरारई पोट्रु” के हिंदी रीमेक में राधिका मदान के साथ भी नजर आएंगे। अक्षय और राधिका के अलावा, परेश रावल तमिल मूल से अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। निर्देशक सुधा कोंगारा भी इस फिल्म में वापसी कर रही हैं। शूटिंग अप्रैल में शुरू हुई थी। अक्षय की नई फिल्म कटपुतली इस महीने की शुरुआत में डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। वाशु भगनानी और जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। कटपुतली में सरगुन मेहता और चंद्रचूड़ सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल आगे पढ़ें »

आज जिलों में पूजा कार्निवल, कल कोलकाता में

जलपाईगुड़ी में नहीं होगा कार्निवल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज शुक्रवार को विभिन्न जिलों में पूजा कार्निवल होगा। कल शनिवार 8 अक्टूबर काे कोलकाता रेड रोड पर आगे पढ़ें »

ऊपर