कौन है वैशाली ठक्कर? जिसने सगाई तोड़ने के चंद महीने बाद दे दी जान

मुंबईः टीवी की मशहूर एक्टर वैशाली ठक्कर की मौत के बाद टेलीविजन जगत में सन्नाटा पसर गया है। हर किसी का इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर अब इस दुनिया में नहीं हैं। वैशाली ने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। लाश के पास वैशाली का सुसाइड नोट भी मिला है, जिससे ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि ये मामला लव लाइफ से जुड़ा हो सकता है। जानिए वैशाली के करियर से लेकर उनकी लाइफ से जुड़ी हर चीज के बारे में।

  • वैशाली ठक्कर ने अपने करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से की थी। इसमें एक्ट्रेस ने संजना का रोल साल 2015 से 2016 तक निभाया था। इसके अलावा ‘ये है आशिकी’ सीरियल में वृंदा के रोल में दिखीं।
  • वैशाली ने भले ही ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से डेब्यू किया था लेकिन ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल में अंजलि भारद्वाज के रोल ने उन्हें पॉपुलैरिटी दिलाई थी। इस सीरियल के अलावा वैशाली ‘सुपर सिस्टर्स’ सीरियल में भी अभिनय करती दिखाई दी थीं।
  • इन सीरियल्स के अलावा ‘विश या अमृत’, ‘मनमोहिनी 2’ के अलावा दंगल चैनल के ‘रक्षाबंधन’ सीरियल में भी नजर आ रही थीं। बहुत ही कम लोग इस बात को जानते हैं कि वैशाली की सगाई साल 2021 में हो चुकी थी। इस बात की जानकारी वैशाली ने खुद इंस्टाग्राम पर दी थी। वैशाली के होने वाले पति का नाम डॉक्टर अभिनंदन सिंह था। इस सगाई में परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।
  • वैशाली के होने वाले पति अभिनंदन केन्या के रहने वाले थे और डेंटल सर्जन थे। सगाई के करीब एक महीने बाद ही एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने सगाई तोड़ दी थी। यहां तक कि एक्ट्रेस ने सगाई का वीडियो इंस्टाग्राम से भी हटा दिया था।
  • खास बात है कि सुसाइ़ड से कुछ दिन पहले वैशाली ठक्कर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव थीं। लगातार एक से बढ़कर एक फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही थीं। वैशाली के इंस्टाग्राम पर 585K फॉलोवर्स हैं। वैशाली की मौत की खबर से उनके फैंस सदमे में हैं।
Visited 301 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

Crystal Tree Benefits: घर-ऑफिस में इस तरह रखें क्रिस्टल ट्री, तेजी से बढ़ेगी …

कोलकाता : क्या आप जानते हैं कि एक ऐसा पेड़ है जिसे घर या ऑफिस में रखने से धन की वर्षा हो सकती है। फेंगशुई आगे पढ़ें »

ऊपर