कौन हैं पंचायत- 2 की रिंकी? देखें सान्विका का ग्लैमरस रूप

मुंबईः पिछले कुछ समय से फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आने वाली वेब सीरीज भी दर्शकों का जमकर दिल जीत रही हैं। कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के बाद से ही लोगों ने घर में बैठकर अपने खाली समय में वेब सीरीज को भी अपना दोस्त बना लिया है। साल 2020 में वेब सीरीज ‘पंचायत’ रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। वहीं, इस सीरीज का दूसरा सीजन इस साल 20 मई को रिलीज होने वाला था, लेकिन इसे तय समय से दो दिन पहले ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है। पंचायत का पहला सीजन जब खत्म हुआ था तो उसके आखिरी एपिसोड में प्रधान की बेटी रिंकी को पानी की टंकी पर दिखाया गया था। पूरे वेब शो में रिंकी एक मिस्ट्री बनी हुई थी। दर्शक उम्मीद कर रहे थे कि पंचायत सीजन 2 में रिंकी और अभिषेक के बीच जरूर प्यार दिखाया जाएगा। अब पंचायत का दूसरा सीजन 18 मई की शाम को रिलीज हो चुका है और कई लोगों ने इसके सभी एपीसोड्स देख भी लिए हैं। आपको बता दें कि इसे देखने के बाद लोगों ने सबसे पहले रिंकी के बारे में इंटरनेट पर सर्च करना शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं रिंकी का किरदार निभानी वाली ये लड़की आखिर कौन है?
रिंकी की हो रही जमकर तारीफ
लोगों को पंचायत के दूसरे सीजन में रिंकी का किरदार निभाने वाली लड़की खूब पसंद आ रही है। आपको बता दें कि उनका नाम सान्विका है। लोग जमकर सान्विका के इंस्टाग्राम अकाउंट को सर्च कर रहे हैं और उनके फॉलोअर बन रहे हैं। लोग रिंकी के किरदार की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पंचायत के पहले सीजन में नीना गुप्ता और रघुबीर सिंह के दिमाग में यह आइडिया आता है कि अभिषेक त्रिपाठी की शादी रिंकी से करवा दी जाए। हालांकि रिंकी की झलक उस सीजन में नहीं के बराबर ही थी।
कुछ ऐसा है रिंकी का ग्लैमरस अंदाज
पंचायत वेब सीरीज के सीजन 2 में रिंकी का रोल ठीक-ठाक है। इसे देखने के बाद लोग उनके फैन हो गए हैं। लोग सान्विका को अपना नाय क्रश बता रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स तो उनकी तुलान नामचीन हीरोइनों के साथ कर रहे हैं। आपको बता दें कि असल जिंदगी में रिंकी यानी सान्विका काफी गॉर्जियश नजर आती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ढेर सारी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज शेयर कर रखे हैं। लोग इन तस्वीरों पर जमकर उनकी तारीफ करते हुए कमेंट्स लिख रहे हैं।
इंस्टाग्राम पर लोग कर रहे हैं फॉलो
सान्विका पंचायत के दूसरे सीजन में गांव की एक साधारण लड़की के रूप में दिखाई दे रही हैं। हालांकि उनके इंस्टाग्राम पर कुछ गजब की तस्वीरें हैं। एक यूजर ने रिंकी की तस्वीर पर लिखा है- मेरा नया क्रश रिंकी। एक और यूजर ने लिखा है- पंचायत 2 देख लिया, बिग फैन ऑफ रिंकी। एक और कमेंट है- पंचायत देखने के बाद मैं आपका सबसे बड़ा फैन बन गया हूं। वहीं एक यूजर ने लिखा है- आप जल्द ही इंडिया का क्रश बनने वाली हो।
मॉडलिंग से हुई करियर की शुरुआत
सान्विका ने अपने किरयर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। पंचायत-2 उनकी पहली वेब सीरीज है। लोग इस शो में उन्हें पसंद कर रहे हैं उनकी चर्चा हर जगह होने लगी है। पंचयात के लीड हीरो जितेंद्र को भी उन्होंने तारीफ के मामले में पीछे छोड़ दिया है। इस समय हर तरफ पंचायत के पिंकी की ही तारीफ की जा रही है। लोग न सिर्फ उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं बल्कि लोग उनकी सिंपल दिखने वाली खूबसूरती से भी बहुत खुश हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर