…जब बेटी ने किया किस तो पिता ने चाही शादी रचानी

नई दिल्ली : फिल्मेमेकर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट 49 साल की हो गई हैं। पूजा का जन्म 24 फरवरी, 1972 को मुंबई में हुआ था। आज वो अपने परिवार के साथ इसे सेलिब्रेट कर रही हैं। पूजा अपने फिल्मी करियर के कारण जितनी सुर्खियों में रही उससे कहीं ज्यादा उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट बंटोरी। पूजा भट्ट ने 17 साल की उम्र में एक्टिंग डेब्यू किया था। पिता महेश भट्ट की फिल्म डैडी में पूजा ने बेहद ही बोल्ड सीन्स दिए थे। जहां एक तरफ पूजा का करियर सही चल रहा था वहीं उन्होंने अपने ही पिता को किस करके सनसनी मचा दी थी। दोनों के किसिंग सीन ने हंगामा मचा दिया था। यहां तक कि पूजा भट्ट का अपने ही पिता के साथ अफेयर जैसी खबरें भी सामने आई थीं।

बापबेटी के किसिंग सीन ने मचाई थी सनसनी

पूजा भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के साथ स्टारडस्ट मैगजीन के लिए एक फोटोशूट कराया था जिसमें उन्होंने लिपलॉक सीन दिया था। पूजा का अपने ही पिता को स्मूच करते हुए फोटो सामने आने के बाद हर तरफ हड़कंप मच गया था। विवाद इतना बढ़ा था कि दोनों ने वायरल हुई तस्वीर को फेक बता दिया। जब लोगों का गुस्सा यहां भी शांत नहीं हुआ तो महेश भट्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कुछ ऐसा कह दिया कि लोग दंग रह गए। इस दौरान महेश का उनकी बेटी पूजा के साथ अफेयर पहले ही सुर्खियों में था और उसके बाद उन्होंने शादी की भी बात कह दी। महेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पूजा अगर उनकी बेटी नहीं होती तो वो उससे शादी कर लेते।

बेटी से ही शादी करना चाहते थे महेश भट्ट

बेटी से शादी करने की इच्छा सुनकर लोग हैरान रह गए। पूजा भट्ट और महेश भट्ट इस दौरान कई मुसीबतों में घिर गए थे। यहां तक कि पूजा के पापा को जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थीं। पूजा और महेश पर भारतीय सभ्यता को खराब करने और समाज में गंदगी फैलाने जैसे आरोप लगे थे। महेश भट्ट ने बाद में अपनी सफाई में कहा था कि वो लोगों की बातों से बहुत डिप्रेस हो गए थे इसलिए बेटी से शादी करने की बात मुंह से निकल गई। हालांकि बाप और बेटी की लिप लॉक की फोटो आज भी वायरल होती रहती है और लोग दोनों को खूब ट्रोल करते हैं। बता दें कि महेश भट्ट ने लॉरेन ब्राइट से शादी की थी। शादी के बाद लॉरेन ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट कर लिया था। इस शादी से पूजा भट्ट और राहुल भट्ट दो बच्चे हुए। हालांकि शादी के कुछ वक्त बाद महेश को सोनी राजदान से प्यार हो गया और उन्होंने उनसे शादी कर ली। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ठाकुरपुकुर में महिला भाजपा समर्थक पर हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : रात को बाथरूम से लौट रही महिला पर धारदार हथियार से हमला किया गया। घटना ठाकुरपुकुर के सिलपाड़ा इलाके की है। आरोप आगे पढ़ें »

कालीघाट मंदिर में युवती से जबरन शादी करने की कोशिश, अभियुक्त गिरफ्तार

विरोध करने पर युवती से मारपीट कर तोड़ा मोबाइल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कालीघाट मंदिर में एक युवती को ले जाकर उससे जबरन शादी करने की कोशिश आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

ऊपर