जब सोनी टीवी के ‘इंडियन आइडल सीज़न 13’ में स्वामी रामदेव ने की सोनाक्षी कर के शानदार गाने और नितिश भारती के सैंड आर्ट की तारीफ

कोलकाताः सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीज़न 13’ में इस शनिवार स्वामी रामदेव की मौजूदगी में शिवरात्रि का पवित्र त्यौहार मनाया जाएगा। इस मौके पर एंकर के रूप में जाने-माने गीतकार एवं शायर मनोज मुंतशिर भी शामिल होंगे, जो भगवान शिव की कथाओं को साकार करेंगे और सैंड आर्टिस्ट नितिश भारती अपनी कला का जादू बिखेरेंगे।

इस मौके पर बंगाली ब्यूटी सोनाक्षी कर ‘ओम नमः शिवाय’ गाकर सेट पर सभी का ध्यान आकर्षित कर लेंगी। जहां उनकी परफॉर्मेंस ने स्वामी रामदेव को प्रभावित कर दिया, वहीं उन्होंने नितिश भारती के प्रयासों की भी तारीफ की।

नितिश भारती द्वारा भगवान शिव और माता पार्वती की कथाओं के खूबसूरत चित्रण की तारीफ करते हुए स्वामी रामदेव ने कहा, “मैं नहीं जानता था कि मेरे आस-पास चमत्कार हो रहा है। जिस तरह से सोनाक्षी गा रही थीं और नितिश इसका चित्रण कर रहे थे, वो वाकई अद्भुत था। भगवान शिव के विराट व्यक्तित्व को किसी भी कला में पिरोना बहुत मुश्किल है, चाहे वो गायन हो या चित्रण, लेकिन आज नितिश भारती के काम ने देश को गर्व महसूस कराया है।”

सोनाक्षी की गायन प्रतिभा की तारीफ करते हुए स्वामी रामदेव ने कहा, “सोनाक्षी, जिस तरह से आपने खुद को सूत्रधार के रूप में प्रस्तुत किया, वो बड़ा मनमोहक था।”

सोनाक्षी की परफॉर्मेंस के बाद स्वामी रामदेव ने भगवान शिव और माता पार्वती की कथाएं सुनाईं और बताया कि उनकी प्रेम कथा भारतीय साहित्य की सबसे प्राचीन कथाओं में से एक है।

देखना ना भूलें ‘इंडियन आइडल 13’, इस शनिवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

 

Visited 271 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

TMC ने जारी किया घोषणापत्र, CAA-NRC समेत कई मुद्दों पर कही बात

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC  ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज बुधवार (17 अप्रैल, 2024) को घोषणा-पत्र जारी कर दिया है। मैनिफेस्टो आगे पढ़ें »

ऊपर