जब शूटिंग के दौरान अपने साथ हुई इस हरकत के बाद फूट-फूटकर रो पड़ी थीं रेखा

मुंबईः बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा से जुड़ी ऐसे ढेरों बातें हैं जिनके बारे में लोगों को शायद पता भी ना ही। रेखा जितनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं, उससे कहीं ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ के किस्से मशहूर हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको रेखा की प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा एक ऐसा वाकया बताएंगे जिसे सुन आप भी चौंक उठेंगे। सूत्रों के अनुसार, यह घटना फिल्म ‘अनजाना सफर’ के समय की बताई जाती है। रेखा उस दौरान कुछ 15 साल की थीं। फिल्म के हीरो बिश्वजीत थे।
खबरों की मानें तो फिल्म के एक सीन में बिश्वजीत ने रेखा को पूरे 5 मिनट तक किस किया था। रेखा को इस सीन के बारे में फिल्म के मेकर्स ने किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी थी और सब कुछ अचानक से हुआ था।
कहते हैं यह सीन रेखा की मर्जी के खिलाफ फिल्माया गया था और इस दौरान रेखा खुद को बेहद डरा हुआ और असहाय महसूस कर रहीं थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूरे 5 मिनट तक बिश्वजीत रेखा को जबरदस्ती किस करते रहे और फिल्म का यह सीन जब खत्म हुआ तो रेखा की आंखों में आंसू थे।
इस सीन पर बाद में काफी हंगामा खड़ा हुआ था और यह मामला कोर्ट पहुंच गया था। खबरों की मानें तो सेंसर बोर्ड ने भी इस सीन पर अपनी आपत्ति दर्ज करवाई थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूपी में कोविड की सुनामी, 24 घंटे में 33214 केस, 187 लोगों ने तोड़ा दम

उत्तर प्रदेश : आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते आगे पढ़ें »

भारत में मिला ट्रिपल म्यूटेंट कोरोना वायरस, महाराष्ट्र और बंगाल में ज्यादा असर

नई दिल्ली : भारत में एक नया कोरोना वायरस आ गया है। खबरें आ रही हैं कि ये ट्रिपल म्यूटेंट है। देश में इस समय आगे पढ़ें »

ऊपर